पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Health Department Documents Burnt Due To Fire In Office, Power Off And CCTV Camera Found Hanging

स्वास्थ्य विभाग कार्यालय में लगी आग:कार्यालय में आग लगने से स्वास्थ्य विभाग के दस्तावेज जले, बिजली बंद और सीसीटीवी कैमरा मिला लटका

टीकमगढ़6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आग लगने से दस्तावेज जले।  - Dainik Bhaskar
आग लगने से दस्तावेज जले। 

टीकमगढ़ जिला मुख्यालय पर कलेक्टोरेट भवन में स्थित स्वास्थ्य विभाग के कार्यालय में रविवार को आग लग गई। आग लगने से डॉक्टर शाखा में रखे दस्तावेज पूरे तरह जलकर राख हो गए है। कार्यालय से धुआं उठता देख पास के कार्यालय में मौजूद सुरक्षा गॉर्ड ने लोगों की मदद से आग बुझाने की कोशिश की। वहीं अधिकारियों को मामले की सूचना दी। घटनाक्रम की खबर मिलते ही स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी व पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने आग लगने के कारणों की जांच शुरू की। प्राथमिक जांच में कार्यालय में आगजनी की घटना संदेहास्पद मानी जा रही है।

मौके पर मिले साक्ष्यों के आधार पर कार्यालय में किसी अज्ञात बदमाश द्वारा आग लगाए जाने का संदेह है। इसी दिशा में पुलिस जांच कर रही है। घटनास्थल पर जांच के दौरान कार्यालय की बिजली बंद मिली। वहीं परिसर में लगा सीसीटीवी कैमरा लटका हुआ था। मामले में पुलिस ने मौके से वारदात से जुड़े सेंपल लिए हैं। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। अज्ञात बदमाश के खिलाफ आगजनी का मामला दर्ज कर लिया है।
सीएमएचओ कार्यालय से डीबीआर किया जब्त
घटनाक्रम में देहात थाना प्रभारी नसीर फारूकी ने मौके पर जांच करते हुए सीएमएचओ कार्यालय में लगा सीसीटीवी कैमरों का डीबीआर जब्त किया है। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट होना सामने नहीं आया है। मामले में पुलिस ने स्वास्थ्य से आग लगने से जलने वाले दस्तावेजों की जानकारी मांगी है।

खबरें और भी हैं...