पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कांग्रेस:ज्ञापन देकर महिलाएं बोलीं-कार्रवाई नहीं हुई तो झाडू, बेलन लेकर सड़कों पर आंदोलन करेंगी

सागर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सागर समेत पूरे जिले में अवैध शराब, ए जुआ और सट्टा के कारोबार को रोकने की मांग को लेकर शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी ने महिलाओं के प्रतिनिधि मंडल के साथ एसपी अतुल सिंह को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने कार्रवाई नहीं होने पर नैसर्गिक हथियारों के रूप में झाडू, बेलन लेकर सरकार के खिलाफ आंदोलन करने की चेतावनी दी गई है।

हिलाओं ने कहा कि शहर के काकागंज, पंतनगर, अंबेडकर, संत रविदास व कबीर वार्ड, विट्ठल नगर, गुरु गोविंद सिंह वार्ड, सुभाष नगर, तुलसी नगर, राजीव नगर, भगत सिंह वार्ड जैसे वार्डों की घरेलू महिलाओं को इन अवैध कारोबारियों के कारण भयभीत होकर घर से बाहर निकलना मुश्किल हो रहा है। गली मोहल्लों में बिक रही अवैध शराब की बिक्री से आपराधिक घटनाएं बढ़ रही है।

जिला शहर कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी ने बताया कि काकागंज वार्ड के मुक्तिधाम और पार्क में अनैतिक गतिविधियों चल रही है। बदमाश महिलाओं से छेड़छाड़, गाली-गलौज और अश्लील हरकतें करने और उनके साथ मारपीट करने में भी पीछे नहीं रहते हैं। इस दौरान शिवरानी कोरी, आराधना नेमा, संध्या सिंघई, रोशनी खान, किरणलता सोनी, पुष्पा रैकवार, गीता सोनी, मन्नू रैकवार मौजूद थीं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser