पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

टूटे संक्रमण की चैन:कंटेनमेंट से बाहर निकले तो एफआईआर दर्ज होगी

सागर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कंटेनमेंट जोन व कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जा रही है। सोमवार को शहर के शिवाजी वार्ड की बसंत विहार कॉलोनी में रहने वाले केसी सक्सेना कंटेनमेंट का उल्लंघन करते हुए पकड़े गए। सिटी मजिस्ट्रेट सीएल वर्मा ने बताया कि सोमवार को जब निगम आयुक्त आरपी अहिरवार, नायब तहसीलदार सोनम पाण्डेय व आदर्श जैन की टीम कंटेनमेंट का निरीक्षण करने पहुंची तो केसी सक्सेना कॉलोनी में लगे बैरिकेड्स हटाकर अपने मकान का निर्माण कार्य कराते हुए मिले।

गाइडलाइन के उल्लंघन पर गोपालगंज थाना प्रभारी को तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं।रोको-टोको अभियान के तहत भी सोमवार को 473 लोग बिना मास्क के मिले। इन पर कार्रवाई कर 24 हजार 980 रुपए वसूले गए हैं। सिटी मजिस्ट्रेट ने बताया कि शहरी क्षेत्र में 225 लोगों पर कार्रवाई कर 22 हजार 500 रुपए और ग्रामीण क्षेत्रों में 248 लोगों पर चालानी कार्रवाई कर 2 हजार 480 रुपए की राशि वसूली गई है। संक्रमण रोकने के प्रयास लगातार जारी हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें