• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • If You Did Not Give Money To Drink Alcohol, Then The Goods Of The Shop Were Thrown, The Glasses Of The Vehicles Were Broken.

सागर में मंडी मार्केट में बदमाशों ने मचाया उत्पात:शराब पीने पैसे नहीं दिए तो दुकान का सामान फेंका, गाड़ियों के कांच फोड़े

सागर5 दिन पहले
दुकान का सामान फेंकते हुए बदमाश।

सागर की पुरानी सब्जी मंडी मार्केट में बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया। दुकानों के बाहर रखा सामान सड़क पर फेंक दिया। दुकानों में पत्थर मारे और सड़क पर खड़ी गाड़ियों के कांच फोड़ दिए। बदमाशों का उत्पात देख क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो बदमाश भाग गए। मामले में फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने सात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। घटना शुक्रवार शाम करीब है। वारदात में बदमाशों के उत्पात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

फरियादी संतोष जसवानी ने बताया कि वे पुरानी सब्जी मंडी मार्केट स्थित अपनी दुकान पर बैठे थे। तभी अचानक दो बाइक पर सवार छह बदमाश आए। उन्होंने शराब पीने के लिए पैसे मांगे। पैसे देने से इनकार किया तो गालीगलौज करने लगे। दुकान में घुसकर मारपीट पर उतारू हुए। दुकान के बाहर रखा सामान बदमाशों ने सड़क पर फेंक दिया। दुकान में पत्थर मारे।

सिर में पत्थर लगने से दुकान का कर्मचारी आशीष कुर्मी घायल हुआ है। मुझे भी सीने में पत्थर लगा। बदमाशों का उत्पात देख आसपास की दुकान बंद हो गई। इसी दौरान बदमाशों ने सड़क पर खड़ी बाइक और कार में तोड़फोड़ कर दी। मामले की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने गोलू, आसू, राकेश, सोहेल, राजकुमार, गोलू उर्फ कमलेश और देवकुमार रोहित के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की है।