• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • In Sagar, The Lover Couple Had Reached The Court For Marriage, The Family Members Reached The Spot And Beat Up, The Girl's Brother Got Entangled With The Lawyers And Thrashed Them.

सागर कोर्ट के बाहर प्रेमी जोड़े की पिटाई:शादी करने के लिए अदालत पहुंचे थे प्रेमी-प्रेमिका, आ गए लड़की के घरवाले; जमकर मारपीट...

सागर2 महीने पहले

सागर कोर्ट में मंगलवार को शादी करने आए प्रेमी जोड़े के पीछे-पीछे लड़की के घरवाले भी आ गए। उन्होंने लड़का-लड़की की पिटाई की। इसी बीच लड़की का भाई वकीलों से उलझ गया। इसके बाद वकीलों ने उसकी धुनाई कर दी। फिर पुलिस ने मामला शांत कराया।

मकरोनिया थानाक्षेत्र की युवती मंगलवार को प्रेमी के साथ कोर्ट मैरिज करने के लिए कोर्ट पहुंची थी। मामले की भनक लगते ही युवती के परिवार वाले कोर्ट पहुंच गए। कोर्ट परिसर के सामने परिवारवालों ने युवती और उसके प्रेमी से मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान युवती का भाई परिसर में मौजूद वकीलों से उलझ गया। इसके बाद वकीलों ने युवक की धुनाई कर दी।

मंदिर में कर चुके हैं शादी
युवती का कहना था कि परिवारवाले जबरदस्ती कहीं और शादी कराना चाहते हैं। हम लोगों ने मंदिर में शादी कर ली है और अब कोर्ट मैरिज करने आए हैं। यहां परिवारवालों ने मारपीट की है। वहीं, युवती के प्रेमी ने कहा कि लड़की के परिवारवाले गलत आरोप लगा रहे हैं कि वह जबरदस्ती उनकी बेटी को भगाकर लाया है।

युवती का कहना है कि परिवारवाले उसकी कहीं और शादी कराना चाहते हैं।
युवती का कहना है कि परिवारवाले उसकी कहीं और शादी कराना चाहते हैं।

घर से गायब थी युवती
महिला थाना प्रभारी संगीता सिंह ने बताया कि युवती घर से गायब थी। गुमशुदगी रिपोर्ट मकरोनिया थाने में दर्ज है। आज वह कोर्ट में शादी करने के लिए पहुंची थी, जहां विवाद की स्थिति बनी। दोनों को थाने लाए हैं। बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...