• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • In The Bhoomipujan Program Of The Road, MLA Rai Used Abuse, Said Kalinder Of Tomorrow Is Going To A Cold Place

BJP विधायक की फिसली जुबान:सागर में सड़क के भूमिपूजन कार्यक्रम में बोले- कल के कलिंदर...@#$!% ठंडे स्थान पर जा रहे हैं; मंच पर महिलाएं भी थीं मौजूद

सागर10 दिन पहले

सागर जिले के बीना से भाजपा विधायक महेश राय के बोल बिगड़ गए। वह कश्मीर की बात करते-करते गाली ही दे बैठे। उन्होंने मंच से ही गाली दे दी। यह सुनकर लोग ठहाके मारकर हंसने लगे। इस दौरान मंच पर और कार्यक्रम में महिलाएं भी मौजूद थीं। इसका वीडियो सामने आया है। विधायक ने बाद में कहा कि जनरल भाषा में निकल गई होगी, व्यक्तिगत बात नहीं है।

दरअसल, रविवार को बीना के वीर सावरकर वार्ड में सड़क का भूमिपूजन कार्यक्रम था। इसमें विधायक महेश राय पहुंचे थे। भूमिपूजन के बाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक राय ने कहा कि जब आप सभी लोग मुर्गी खाने पर उतारू हो जाओगे, तो आपका भविष्य समाप्त हो जाएगा।

विधायक ने कहा कि जो मुर्गी खाने वाले लोग थे, उन्हें विकास से मतलब नहीं था। आज तक हमने श्रीनगर नहीं देखा, हम दो बार विधायक हो गए, पालिका अध्यक्ष रहे। हम ठंडे स्थान पर नहीं गए। कल के कलिंदर...@#$!%^& ठंडे स्थान पर जा रहे हैं। आगे कहें कि नहीं कहें..@#$!%^& समाप्त करें, चारों धाम चलो अच्छी बात है।

विधायक के मुंह से गाली निकलने पर महिला ने सिर झुका लिया।
विधायक के मुंह से गाली निकलने पर महिला ने सिर झुका लिया।

बोलते समय भूले कि मंच पर महिलाएं भी हैं
भाजपा विधायक महेश राय इतने जोश में थे कि वे बोलते समय यह भी भूल गए कि मंच और कार्यक्रम में महिलाएं भी मौजूद हैं। उनके मुंह से गाली निकलते ही महिलाओं ने अपना सिर झुका लिया। वहीं, विधायक की गाली वाला भाषण सुनकर कार्यक्रम में मौजूद लोग हंसने लगे। कुछ लोग ठहाके मारने लगे।

बाद में कहा- जनरल भाषा में निकल गई होगी
इस मामले में विधायक महेश राय ने कहा कि जनरल भाषा में निकल गई होगी। व्यक्तिगत कोई उद्देश्य नहीं था। व्यक्तिगत बात नहीं है। बुंदेलखंडी में निकल गया होगा। यह व्यक्तिगत भाषण नहीं था। भाषण विकास पर हो रहा था।

खबरें और भी हैं...