पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • In The Dispute Over The Transaction Of Tractor Purchase, The Young Man Was Strangled With A Pot, The Dead Body Was Thrown Under The Culvert To Hide The Evidence.

सागर में हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार:ट्रैक्टर खरीदी के लेनदेन के विवाद में गमछा से गला घोंटकर की थी युवक की हत्या, साक्ष्य छिपाने शव पुलिया के नीचे फेंक दिया था

सागर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हत्या के आरोपी रामचरण और वीरेंद्र। - Dainik Bhaskar
हत्या के आरोपी रामचरण और वीरेंद्र।

सागर जिले के बांदरी थाना क्षेत्र में चंद्रापुर-मगरा गांव के बीच सड़क पर बनी पुलिया के नीचे पाइप में 30 वर्षीय युवक का शव मिला था। जिसकी हत्या गमछे से गला घोंट कर की गई थी। प्रकरण में जांच करते हुए पुलिस ने अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा ली है। मामले में हत्या के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों ने ट्रैक्टर खरीदी के लेनदेन को लेकर युवक की हत्या की थी।

एसडीओ पुलिस सुमित केरकेट्टा ने बताया कि हत्या के प्रकरण में जांच की गई तो सामने आया कि मृतक देवेन्द्र सिंह दांगी आखिरी बार आरोपी रामचरण पिता आनंदी अहिरवार (25) निवासी गंगउवा हाल जगदीशपुरा खुरई और वीरेन्द्र उर्फ हल्केभाई अहिरवार (22) निवासी गढ़ौलाजागीर के साथ बाइक पर बैठकर जाते हुए देखा गया था। इसी आधार पर पुलिस ने रामचरण और वीरेंद्र को हिरासत में लिया और पूछताछ की।

सागर में युवक की हत्या:गमछे से गला दबाकर की युवक की हत्या, शव सड़क पर बनी पुलिया के पाइप में फेंका, पीएम रिपोर्ट का इंतजार
रास्ते में गला घोंटकर मारा, फिर पत्थरों से दबा दिया था शव
आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि मृतक देवेन्द्र अपने पिता सरमन सिंह दांगी के पास बीएमसी अस्पताल सागर में था। हम लोग उसे वहां लेने गए। जहां से बाइक पर बैठाकर सागर-बांदरी रोड पर लाए। देवेन्द्र ने ट्रैक्टर बेचा था, लेकिन किस्त भरी नहीं होने के कारण ट्रैक्टर बैंक वाले खींच ले गए। इसकी बात को लेकर उससे रुपए वापस मांगे। लेकिन वह रुपए नहीं दे रहा था। वह रास्ते में ही बाइक पर विवाद करने लगा।

चंद्रापुर-मगरा रोड पर विवाद बढ़ गया। तभी देवेन्द्र के गले में गमछा डालकर उसका गला घोंट दिया। उसके सिर पर पत्थर भी मारा। जिससे उसकी मौत हो गया। आनन-फानन में शव को पुलिया के नीचे ले जाकर पाइप में फेंक दिया और शव के ऊपर पत्थर भी रखे थे। मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।
यह था पूरा मामला
6 सितंबर को चंद्रापुर-मगरा रोड पर बनी पुलिया के पाइप में पुलिस को एक शव मिला था। मृतक की पहचान देवेंद्र सिंह दांगी निवासी गढौला जागीर के रूप में हुई थी। मामले में मृतक की गला घोंटकर हत्या कर शव पुलिया में फेंकने के साक्ष्य सामने आए। वहीं पीएम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की जांच शुरू की थी।

मृतक देवेंद्र सिंह दांगी।
मृतक देवेंद्र सिंह दांगी।
खबरें और भी हैं...