पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • In The First Innings, Sagar District Stood In A Strong Position With 239 Runs, The Remaining Sagar Lost 8 Wickets For 63 Runs.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सीनियर इंटर डिस्ट्रिक क्रिकेट टूर्नामेंट:पहली पारी में सागर जिला 239 रन के साथ मजबूत स्थिति में, शेष सागर ने 63 रन पर गवाएं 8 विकेट

सागर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एमपीसीए मैदान पर खेले जा रहे मैच के दौरान गेंद को रक्षात्मक ढंग से खेलता बल्लेबाज। - Dainik Bhaskar
एमपीसीए मैदान पर खेले जा रहे मैच के दौरान गेंद को रक्षात्मक ढंग से खेलता बल्लेबाज।
  • एमपीसीए और डीपीएस मैदान पर चल रहे हैं मुकाबले

सागर डिवीजन क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित सीनियर इंटर डिस्ट्रिक क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मुकाबलों में सागर और दमोह जिले ने रनों का पहाड़ खड़ा कर अपनी-अपनी स्थिति मजबूत बना ली है। सागर जिले ने शेष सागर की टीम के सामने 239 रन का लक्ष्य रखा है। जवाब में शेष सागर ने पहले ही दिन 63 रन के स्कोर पर 8 विकेट गंवा दिए हैं। जबकि दमोह की टीम ने टीकमगढ़ को 262 रन की चुनौती दी है। टीकमगढ़ की टीम ने भी पहले दिन 2 विकेट खोकर 38 रन बनाए हैं।

डीपीएस क्रिकेट मैदान पर खेले जा रहे सागर जिले और शेष सागर डिवीजन के मध्य सेमीफाइनल मुकाबले मे सुबह सागर जिले के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पूरी टीम 60. 5 ओवर मे 239 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। टीम के लिए राजा ठाकुर ने 56 , अभिषेक परदेशी ने नाबाद 54, सागर सोलंकी ने 45 और फतेह खान ने 27 रनों का योगदान दिया। शेष सागर डिवीजन की ओर से भूपेंद्र भदोरिया ने 4 एवं सुधांशु जैन ने 2 विकेट लिए।

इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी शेष सागर डिवीजन की टीम ने पहले दिन के खेल की समाप्ति पर 63 रन बनाने मे 8 विकेट गंवा दिए। शेष सागर डिवीजन के लिए रोहित चौबे ने सर्वाधिक 28 रन बनाए। सागर जिले की ओर से कप्तान कुलप्रीत सिंह ने 3 जबकि फतेह खान और विनीत रावत को 2 - 2 सफलताएं मिली। स्टंप्स के समय अनिरुद्ध परमार 13 रन बनाकर नाबाद खेल रहे है।

टीकमगढ़ के खिलाफ दमोह मजबूत स्थिति में

एमपीसीए मैदान पर खेले जा रहे टीकमगढ़ और दमोह के मध्य सेमीफाइनल मुकाबले मे दमोह के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और पूरी टीम 70. 2 ओवर मे 262 रन बनाकर ऑलआउट हो गई।

टीम के लिए अभिजित सक्सेना ने 71, निखिल तंवर 59 और रितेश अरोड़ा ने 51 रनों का योगदान दिया। टीकमगढ़ की ओर से देवेश कापेंटर ने 4, सोमिल खान ने 3 और सकुल शाक्या ने 2 विकेट लिए। इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी टीकमगढ़ की टीम ने पहले दिन का खेल खतम होने तक 2 विकेट के नुकसान पर 38 रन बना लिए है। सकुल शाक्या 31 और दिग्विजय सिंह बिना खाता खोले क्रीज़ पर मौजूद है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser