पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

यात्रीगण ध्यान दें:जबलपुर-जम्मू तवी ट्रेन 27 से चलने थी, किसान आंदोलन के चलते हुई स्थगित

सागरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना संक्रमण के दौरान बंद की गई ट्रेनें अब धीरे-धीरे फिर पटरी पर दौड़ाने की की तैयारियां की जा रही है। सागर स्टेशन से निकलने वाली कुछ ट्रेनों के नोटिफिकेशन के साथ ही अब एक और वीकली ट्रेन यात्रियों की सुविधाओं के लिए सागर स्टेशन से उपलब्ध रहेगी।

रेलवे प्रशासन ने इस ट्रेन 27 अक्टूबर से चलाने के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया था, लेकिन किसान आंदोलन के चलते अब यह ट्रेन स्थगित कर दी गई है। स्टेशन प्रबंधक नरेंद्र सिंह ने बताया कि रेलवे प्रशासन द्वारा ट्रेन संख्या 01449/01450 जबलपुर-जम्मू तवी-जबलपुर का नोटिफिकेशन जारी किया है।

लेकिन यह ट्रेन अब 3 नवंबर से चलेगी। अभी तक सागर स्टेशन से 8 ट्रेन निकलने लगी हैं। यह 9वीं ट्रेन होगी। इस ट्रेन को भी स्पेशल श्रेणी में चलाया जा रहा है।

दीपावली के ट्रैफिक को कंट्रोल करने चलेगी रीवा-हबीबगंज-रीवा

दीपावली और छठ पूजा के मद्देनजर रेलवे प्रशासन ने हबीबगंज से रीवा और रीवा से हबीबगंज के लिए स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है। ये ट्रेनें 11 नवंबर को चलेगी, जो 2-2 ट्रिप लगाएगी। ट्रेन संख्या 02173 हबीबगंज से रीवा स्पेशल ट्रेन 11 नवंबर को सुबह 8.35 पर हबीबगंज से रवाना होकर 12.10 पर सागर पहुंचेगी।

इसी तरह ट्रेन संख्या संख्या 02174 रीवा से हबीबगंज के लिए 11 नवंबर को रीवा से 10.20 पर रवाना होकर दोपहर 4 बजे सागर सागर स्टेशन पर पहुंचेगी। यह दोनों ट्रेनों 11 और 15 नवंबर के ट्रिप लगाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें