पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गड़बड़ी:जेडी को लगा दूसरा डोज, प्रमाण पत्र पहले का मिला

सागर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो
  • बूस्टर डोज सबसे पहले हेल्थ वर्कर को लगाया जा रहा है

जिले में सोमवार से तीन केंद्रों पर कोरोना वैक्सीन के दूसरे डोज के टीकाकरण की शुरुआत हुई है। यह बूस्टर डोज सबसे पहले हेल्थ वर्कर को लगाया जा रहा है। दूसरे डोज के लिए जिले में कुल 8100 स्वास्थ्यकर्मी रजिस्ट्रर्ड हैं। इनमें से पहले दिन 388 कर्मचारियों का टीकाकरण होना था और सभी अधिकारियों और कर्मचारियों ने केंद्र पहुंचकर टीकाकरण कराया।

यानी सोमवार को जिले में 100 प्रतिशत टीकाकरण हुआ। हालांकि इस दौरान सॉफ्टवेयर को लेकर एक बड़ी गड़बड़ी सामने आई है। कई डॉक्टरों व स्टाफ को सॉफ्टवेयर ने दूसरे टीकाकरण पर मिलने वाले फाइनल सर्टिफिकेट के जगह पहले टीकाकरण का सर्टिफिकेट दे दिया।

जिसे देखकर सभी हैरान हो गए। ऐसा सिर्फ कर्मचारियों के साथ ही नहीं बल्कि स्वास्थ्य विभाग के क्षेत्रीय संयुक्त संचालक डॉ. वीरेंद्र यादव को भी टीकाकरण के बाद फाइनल सर्टिफिकेट नहीं मिला। मामले क्षेत्रीय संचालक का कहना है कि इस संबंध में उन्होंने स्वास्थ्य विभाग को जानकारी दी थी, जिसके बाद गड़बड़ी को सुधारा गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें