पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Jeep Hit Couple Of Bike Riders, Mother Of Two, Two And A Half Year Old Daughter Seriously Injured

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गढ़ाकोटा में हादसा:जीप ने बाइक सवार दंपती काे टक्कर मारी, दाेनाें की माैत, ढाई साल की बेटी गंभीर घायल

सागर/ गढ़ाकोटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दुर्घटना स्थल पर जमा भीड़
  • तेज गति से जा रही जीप के चालक ने नियंत्रण खाेया
  • पति-पत्नी ने माैके पर ही दम ताेड़ा, सवारी वाहन पलटने से यात्रियाें काे भी आई चाेट

गढ़ाकाेटा के पास बुधवार की सुबह एक सड़क हादसे में पति-पत्नी की माैके पर ही माैत हाे गई, जबकि उनकी ढाई साल की बेटी गंभीर रूप से घायल हाे गई। हादसा दमोह-सागर राेड पर पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास हुअा। तेज गति से जा रही जीप ने सामने से आ रहे बाइक सवार दंपती काे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि जीप सड़क किनारे पलट गई और बाइक के परखच्चे उड़ गए।

जीप में सवार यात्रियाें काे भी चाेटें आई हैं। पुलिस व राहगीरों की मदद से घायलाें काे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र गढाकोटा लाया गया। गंभीर रूप से घायल बच्ची काे सागर रैफर कर दिया गया। हादसे की वजह जीप की तेज रफ्तार बताई जा रही है। जिससे बाइक सामने आने के बाद चालक का उस पर नियंत्रण नहीं रहा। पुलिस ने केस दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार घटना सुबह करीब 9 बजे की है। रहली खमरिया वार्ड नंबर-2 के निवासी 30 वर्षीय योगेश पिता गनेश पटेल अपनी पत्नी वर्षा उम्र 26 साल एवं बेटी जान्हवी उम्र ढाई साल के साथ बाइक से दमोह जा रहे थे। गढाकोटा के पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास दमोह नाका से झांसी तरफ जा रही तूफान जीप ने बाइक काे सामने टक्कर मार दी।

प्रत्यक्षदर्शियाें के अनुसार टक्कर इतनी तेज थी कि जीप सड़क के किनारे पलट गई। उसमें सवार यात्रियाें काे चाेटें आई। आसपास माैजूद लाेगाें ने घायलाें काे वाहन से बाहर निकाला। पति-पत्नी की माैके पर ही माैत हाे गई थी। बच्ची काे सिर में चाेट आई है। जीप में सवार पांच लोंगो को मामूली चोटें आईं हैं। गढ़ाकाेटा पुलिस ने जीप चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। पति-पत्नी की रहली में एक साथ अंत्येष्टि हुई।

अष्टमी पूजन पर आए थे रहली

रहली. सड़क दुर्घटना में मृत पति-पत्नी की शव यात्रा बुधवार दोपहर खमरिया स्थित उनके घर से एक साथ उठी ताे हर एक आंख नम हो गई। उनकी घायल बेटी का सागर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। खमरिया वार्ड निवासी योगेश पटेल प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के दमाेह ऑफिस में पदस्थ थे। वे अष्टमी पूजन के लिए अपने गृह नगर रहली आए थे।

बुधवार सुबह पत्नि वर्षा और बेटी जान्हवी के साथ बाइक से दमोह जा रहे थे। पति-पत्नी के निधन की खबर जैसे ही रहली पहुंची ताे इलाके में शोक की लहर छा गई। दोपहर में दोनों के शव रहली पहुंचे। मृतक के छाेटे भाई भूपेंद्र पटेल प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के सागर स्थित कार्यालय में पदस्थ हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें