पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विधायक पर आरोप:कमलनाथ के नाम पर लगा शिलालेख तुड़वा दिया; कांग्रेसियों ने सौंपा ज्ञापन, एफआईआर दर्ज कराने की मांग

सागर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नरयावली विधान सभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत रजौआ की सरकारी हायर सेकेंडरी स्कूल में पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के नाम का शिलालेख लगा था, जो टूटा मिला। इस मामले में रविवार को कांग्रेसी ने मोतीनगर थाने पहुंचे और नगर पुलिस अधीक्षक को आवेदन सौंपकर शिलालेख तोड़ने वालों पर एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है।

ग्रेसियों का आरोप है कि यह काम नरयावली विधायक के कहने पर किया गया है। कांग्रेसियों ने कहा कि स्कूल भवन का लोकार्पण तत्कालीन मुख्यमंत्री कमलनाथ ने 9 फरवरी 2020 को किया गया था। इसमें जिले के तत्कालीन प्रभारी मंत्री बृजेंद्र सिंह का भी उल्लेख था।

9 जनवरी 2021 को विधायक प्रदीप लारिया, सीईओ जनपद पंचायत सागर, नायब तहसीलदार, विकास खंड शिक्षा अधिकारी, प्राचार्य शासकीय हाई स्कूल रजौआ के साथ पंचायत सचिव ने एक राय होकर उसे तोड़ दिया। कांग्रेसियों ने शिलालेख तोड़ने के दोषियों पर आपराधिक प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें