• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Kidnapping And Raping A Student Waiting For The Bus To Go Home After Getting The Vaccine

देवरी थाना क्षेत्र की घटना, आराेपी फरार:वैक्सीन लगवाकर घर जाने बस का इंतजार कर रही छात्रा काे अगवाकर किया दुष्कर्म

सागर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

देवरी थाना क्षेत्र में 16 वर्षीय स्कूली छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। छात्रा स्कूल से वैक्सीन लगवाने के बाद घर जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी। आराेपी युवक उसे लिफ्ट देने के बहाने बाइक पर बैठाकर ले गया था। पीड़िता ने देवरी थाने पहुंचकर रिपाेर्ट दर्ज कराई है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। देवरी थाना प्रभारी कमल सिंह ठाकुर ने बताया कि घटना गुरुवार दाेपहर की है।

छात्रा काेराेना वैक्सीन लगवाने के लिए स्कूल आई थी। स्कूल में वैक्सीन लगने के बाद वह दाेपहर करीब 1 बजे घर जाने के लिए तिराहे पर खड़ी होकर बस का इंतजार कर रही थी। लेकिन बस निकल चुकी थी। इसी दौरान आरोपी पुष्पेंद्र लोधी (20) निवासी बेलढाना बाइक से आया और छात्रा को बाइक से घर छोड़ने की बात कहने लगा। छात्रा आरोपी को पहले से पहचानती थी, इसलिए भरोसा कर वह उसकी बाइक पर बैठ गई। बाइक पर बैठने के बाद छात्रा को आरोपी बेलढाना लेकर पहुंचा। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया।

मामले में छात्रा ने विरोध किया और परिजन को बताने की बात कही तो आरोपी छात्रा को सेजपुर तिराहा पर छोड़कर भाग गया। छात्रा ने घर पहुंचकर आपबीती परिजन को बताई। परिजन उसे देर शाम अपने साथ थाने ले गए और रिपाेर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी पुष्पेंद्र लोधी के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। घटना के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस ने उसके घर पर दबिश दी, लेकिन आरोपी नहीं मिला। उसकी तलाश में पुलिस टीमें काम कर रही हैं।

खबरें और भी हैं...