पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Laborer Trapped On The Pillar Of The Bridge Under Construction, Rescued The Worker By Tying A Rope

VIDEO सुनार नदी में उफान, मुश्किल से बची जान:सागर में निर्माणाधीन पुल के पिलर पर फंसा मजदूर, रस्सी बांधकर रेस्क्यू कर मजदूर को बाहर निकाला

सागर3 महीने पहले

सागर जिले के रहली क्षेत्र में स्थित सुनार नदी में बुधवार-गुरुवार की रात हुई प्री-मानसून की तेज बारिश से उफान आ गई। गुरुवार सुबह निर्माणाधीन पुल के पिलर पर सो रहा मजदूर पानी के बीच फंस गया। आसपास के लोगों ने मजदूर को फंसा देखा तो रेस्क्यू कर सुरक्षित बाहर निकाला। गर्मी के चलते मजदूर निर्माणाधीन पुल के पिलर पर सो रहा था। प्री-मानसून के चलते बुधवार रात सागर जिले में मूसलाधार बारिश हुई। बारिश से रहली में सुनार नदी के सूर्य मंदिर घाट पर उफान आई। घाट पर निर्माणाधीन पुल के पिलर पर मजदूर फंस गया। जिसे आसपास मौजूद मजदूरों ने रस्सी की मदद से रेस्क्यू कर सुरक्षित बाहर निकाला गया।

भोपाल में मानसून मेहरबान:20 जून के आसपास मानसून सेट होगा; इस साल जून में ही करीब 15% ज्यादा बारिश होगी, अब तक सबसे ज्यादा पानी गिरा

सागर में हुई आधा इंच से अधिक बारिश
देर रात से सागर जिले में झमाझम बारिश हुई। इस दौरान सागर शहर समेत देवरी, खुरई, बीना, देवरी आदि क्षेत्रों में बारिश हुई। बारिश से मौसम में ठंडक घुली है। वहीं लोगों को उमसभरी गर्मी से राहत मिली। सागर में पिछले 24 घंटों में 15.8 मिमी बारिश दर्ज की गई।

11 जून को खाड़ी और अरब सागर में बन रहा लो प्रेशर
मौसम विभाग के अनुसार दक्षिण पश्चिमी मानसून तेज रफ्तार से आगे बढ़ रहा है। 13 जून तक मानसून मध्यप्रदेश की सीमा में पहुंचने की संभावना है। 11 जून को खाड़ी में एक कम दबाव का क्षेत्र बना रहा है। इसका मौसम पर असर पडऩे की आशंका है। मौसम विभाग ने 11 और 12 जून को भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। गुरुवार को सागर जिले के कुछ हिस्सों में गरज चमक के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है।

देर रात हुई झमाझम बारिश।
देर रात हुई झमाझम बारिश।
खबरें और भी हैं...