सागर में बिजली बंद हुई तो कर्मचारी को पीटा:लोड सेटिंग के कारण बंद हुई लाइट, पिता-पुत्र ने सब स्टेशन में घुसकर की मारपीट

सागर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रहली पुलिस थाना। - Dainik Bhaskar
रहली पुलिस थाना।

सागर के रहली थाना क्षेत्र में जूना बिजली कंपनी के सब स्टेशन में घुसकर लाइन परिचालक से मारपीट की गई। मारपीट का कारण गांव में बिजली बंद होना बताया जा रहा है। फरियादी लाइन परिचालक ने मामले में रहली थाने पहुंचकर शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने पिता-पुत्र के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

लाइन परिचालक अजीत खान उम्र 56 साल निवासी वार्ड नंबर 3 रहली ने पुलिस को बताया कि मैं रहली विद्युत मंडल में लाइन परिचालक के पद पर पदस्थ हूं। मेरी ड्यूटी 33/11 केवी सब स्टेशन जूना पर है। मेरे साथ ऑपरेटर राहुल पटेल की भी ड्यूटी लगी थी। रात करीब 10.30 बजे ग्राम जूना के मानसिंग कुर्मी और उसका लड़का महेंद्र कुर्मी बस स्टेशन पर आए और गालीगलौज करने लगे। अंदर आकर बोले लाइट बंद क्यों है? उन्हें बताया कि लोड सेटिंग के कारण लाइट बंद है। कुछ देर बाद लाइट आ जाएगी। लेकिन वे कंट्रोल पैनल व वीसीवी से छेड़छाड़ करने लगे।

उन्हें रोका तो मारपीट शुरू कर दी। बीचबचाव करने आए ऑपरेटर राहुल के साथ भी मारपीट की। मारपीट में अजीत और राहुल घायल हुए है। घटनाक्रम की सूचना बिजली कंपनी के वरिष्ठ अधिकारियों को दी। सूचना मिलते ही जेई समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। मामले की जानकारी ली। मामले में अजीत ने रहली थाने पहुंचकर शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने मानसिंग कुर्मी और महेंद्र कुर्मी के खिलाफ शासकीय कार्य में बांधा समेत अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।