पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पीएम आवास:रवींद्र भवन में आयोजित शिविर में 62 हितग्राहियों के लोन बैंक ने किए पास

सागर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 259 हितग्राहियों उपस्थित रहे, बचे हुए हितग्राहियों से मांगे दस्तावेज

प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) एएचपी घटक के योजना के पात्र हितग्राहियों को योजना का लाभ दिलाने के लिए और उनकी परेशानियों को निराकृत करने के लिए बुधवार को रवींद्र भवन में शिविर का आयोजन किया गया। 16 अप्रैल तक चलने वाले शिविर के पहले दिन 259 हितग्राही उपस्थित हुए जिनके दस्तावेजों की जांच कराई गई।

इसमें भी 62 हितग्राहियों के दस्तावेज पूरे पाए जाने पर बैंक द्वारा उनके प्रकरण पूरा कराने की कार्रवाई की। बाकी हितग्राहियों को सभी दस्तावेजों जिनमें पति-पत्नी दोनों का पेन कार्ड, आधार कार्ड, वोटर आईडी कार्ड, 2-2 स्वयं की फोटो, 6 माह का बैंक स्टेंटमेंट, समग्र आईडी., राशन कार्ड, किरायानामा, शपथ पत्र (संपूर्ण भारत में कहीं भी मकान नहीं है) और नगर निगम में जमा की अशंदान राशि 20,000 की रसीद आदि की सहित शिविर में उपस्थित होकर प्रस्तुत करने के लिए कहा है।

ताकि बैंक द्वारा ऋण प्रदान करने की कार्रवाई की जा सकें। शिविर में सहायक यंत्री संजय तिवारी, उपयंत्री दिनकर शर्मा के साथ आवास फायनेंशियल लिमिटेड की ओर से श्रीराम दांगी, अवध साहू, नरेन्द्र रजक, आवास सिस्टम एंड कंसलटेंसी के सीनियर प्रोजेक्ट मैनेजर दुष्यतसिंह, दीपक मिश्रा, शिवम शाक्य, अंजू जैन, मधु सोनी, रेशमा अहिरवार आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें