पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रंजिश में हो गए आमने-सामने:गोपालगंज थाने से 50 मीटर दूर विवाद, दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे

सागर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो
  • पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया, धारा 151 के तहत मामला दर्ज किया

गोपालगंज थाना क्षेत्र में सोमवार दोपहर करीब 12 बज‌े दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ। क्षेत्र में विवाद से अफरा-तफरी का माहौल बन गया। थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर दोनों पक्षों के करीब दर्जन भर लोगों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। विवाद की स्थिति देख आसपास लोगों की भीड़ लग गई। मुख्य सड़क होने की वजह से जाम की स्थिति बन गई। सैकड़ों लोग खड़े होकर विवाद देखने लगे। इतने में मौके पर पहुंची पुलिस ने विवाद कर रहे युवकों को अलग किया और उन्हें थाने ले गई।

गोपालगंज पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लाल स्कूल से थोड़े ही आगे रहने वाले दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। सोमवार सुबह दोनों पक्षों के लोगों में किसी बात को लेकर कहा-सुनी हो गई। इतने में नौबत मारपीट तक पहुंच गई। दोनों ही पक्षों के लोग आपस में उलझ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें समझाइश देकर मामले को शांत कराया। लेकिन पुलिस के जाते ही दोनों पक्षों के लोग लाठी-डंडे लेकर आमने-सामने आ गए और एक-दूसरे के साथ जमकर मारपीट करने लगे।

मारपीट की सूचना मिलते ही मौके पर फिर पुलिस पहुंची और विवाद कर रहे लोगों में से करीब चार-पांच लोगों को पकड़ कर थाने ले आई। पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध धारा-151 के तहत मामला दर्ज लिया है। इसके साथ ही मौके पर जमा हुई भीड़ को हटाकर यातायात को सुचारू रूप से शुरू कराया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser