पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बयान:मामा शकुनी की चौसर से बिछाया गया चुनाव है, जो जबरदस्ती थोपा गया : साधना भारती

सागरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुरखी विधानसभा के सीहोरा में कांग्रेस नेत्री साधना भारती की सभा हुई। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जहां के विधायकों ने दलबदल कर सौदेबाजी से कमलनाथ सरकार गिराई है। प्रदेश में ऐसे बिकाऊ नही, टिकाऊ विधायक चाहिए। मप्र उपचुनाव मामा शकुनी की चौसर से बिछाया गया चुनाव है, जो जबरदस्ती थोपा गया।

महाभारत रूपी चुनाव है इसमें सदैव द्रोपदी और पांच पांडवों की विजय ही होगी। कौरवों का कुनबा जरूर बड़ा है लेकिन उनकी हार निश्चित है। सुरखी कांग्रेस प्रत्याशी पारूल साहू ने कहा कि जिस व्यक्ति ने अपने आप को, अपने सम्मान को और सुरखी की जनता के मान को बेच दिया। अब वह विश्वसनीय नही रहा। इस दौरान लखन घनघोरिया, बृजबिहारी पटेल, प्रभुसिंह ठाकुर, नारायण प्रजापति आदि ने संबोधित किया। सभा में रवि सोनी, सुरेन्द्र सुहाने, माधवी चौधरी, अखिलेश मोनी केशरवानी, भावना रोहण, आनंद तोमर, अवधेश आदि उपस्थित थे।

किस्सा कुर्सी का... कांग्रेस को कुर्सी दिलाने के लिए कुर्सी पर चढ़ीं साधना भारती

सुरखी विधानसभा के सीहोरा गांव में शुक्रवार को कांग्रेस प्रत्याशी पारुल साहू के समर्थन में कांग्रेस स्टार प्रचारक साधना भारती की सभा हुई। जैसे ही साधना संबोधन के लिए मंच पर बने डायस पर पहुंची तो डायस की ऊंचाई ज्यादा थी। तुरंत ही एक समर्थक कुर्सी उठा लाया। जिस पर चढ़कर उन्होंने सभा को संबोधित किया। हिलती कुर्सी को समर्थक उनके संबोधन के अंत तक पकड़े भी रहा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें