• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Missing Mother With Three Sons From Home, Dead Body Found In Well After 16 Hours, Husband Filed Missing Report

तीन बेटों को मार कर मां ने की खुदकुशी:टीकमगढ़ में 1 से 6 साल की उम्र के 3 बेटों को कुएं में फेंका, बाद में खुद कूदकर दी जान; 16 घंटे बाद पति ने कुएं में झांका तो दिखी लाश

​​​​​​​टीकमगढ़5 महीने पहले
कुएं में मिले मां और तीन बेटों के शव के पास रोते-बिलखते परिवार वाले।

टीकमगढ़ जिले में एक मां और उसके तीन बेटों की कुएं से लाश मिली है। मां अपने बेटों के साथ रविवार से लापता थी। तलाशी के दौरान रात को पति ने गांव के पास कुएं में देखा तो पत्नी का शव दिखा। सोमवार सुबह खरगापुर और बल्देवगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कुएं से बाहर निकाला। बच्चों की उम्र 1 से 6 साल के बीच की है। पुलिस के मुताबिक मामला सुसाइड का है। उसने पहले बच्चों को कुएं में फेंका और बाद में खुद कूदकर जान दे दी।

पुलिस ने बताया कि भेलसी गांव निवासी भारती (25) पति नंदकिशोर कुशवाहा रविवार सुबह करीब 10.30 बजे अपने बेटे ब्रजगोपाल (6) हरिचंद्र (3) आकाश (1) को लेकर घर में किसी को बताए बगैर कहीं चली गई। वह शाम तक घर नहीं लौटी तो पति नंदकिशोर ने तलाश शुरू की, लेकिन कहीं नहीं मिली। इस पर रविवार रात करीब 8 बजे बल्देवगढ़ थाना पहुंचकर पति ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। रात के समय वह अपनी पत्नी और बेटों की तलाश में जुटा रहा।

इसी बीच रात करीब 2 बजे गांव के पास कुएं में पति नंदकिशोर ने झांका तो उसे पानी के ऊपर शव नजर आया। शव देख नंदकिशोर थाने पहुंचा और मामले की जानकारी दी। सोमवार सुबह बल्देवगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन घटनास्थल खरगापुर थाना क्षेत्र का था। ऐसे में खरगापुर पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद दोनों थानों की पुलिस ने कुएं से पहले महिला का शव निकाला। इसके बाद सर्चिंग की गई। सर्चिंग में कुएं से तीनों बेटों के शव बरामद किए गए। मामले में खरगापुर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

बल्देवगढ़ थाना प्रभारी अमित साहू ने बताया कि घर से लापता महिला और उसके तीन बेटों के शव कुएं में मिले हैं। घटनास्थल खरगापुर थाने का था। उन्हें सूचना दी है। प्रथमदृष्टा मामला सुसाइड का है। मां ने पहले बच्चों को कुएं में फेंका होगा और खुद कूदकर जान दी होगी, क्योंकि शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं हैं। महिला मानसिक रूप से बीमार थी। परिजनों के मुताबिक उसका ग्वालियर मेंटल हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था। महिला ने ऐसा कदम क्यों उठाया तो इसकी जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...