कोरोना का कहर / शहर के पहले कोरोना पॉजिटिव की सास 80 दिन बाद निकली संक्रमित, सोर्स अभी भी लापता

Mother-in-law of the city's first Corona-positive passed out after 80 days, source still missing
X
Mother-in-law of the city's first Corona-positive passed out after 80 days, source still missing

  • पहला पॉजिटिव 9 अप्रैल को मिला था, तीन महीने बाद दो केस मिलने से घबराए क्षेत्रवासी

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 04:00 AM IST

सागर. (अभिषेक यादव ) जिले के पहले कोरोना पाॅजिटिव जिसे पी-1 नाम दिया गया था। उसकी सास 80 दिन बाद पाॅजिटिव मिली है। पी-1,  9 अप्रैल को पॉजिटिव घोषित हुआ था। जबकि उसकी सास जो उसके घर से चार कदम दूर ही निवास करती है, वह 29 जून को पॉजिटिव घोषित की गई। स्थानीय सूत्रों के अनुसार पी-1 की ये करीब 45 वर्षीय  सास किसी प्राइवेट शिक्षण संस्थान से जुड़ी हेै। वह अपने  शनीचरी वार्ड स्थित घर के पीछे का हिस्सा, जो तिलकगंज वार्ड से लगा हुआ है, वहां से आती-जाती थीं। हालांकि वह पिछले कई दिन से कहीं आ जा नहीं रहीं थी।

दामाद के तरह सास के संक्रमण का सोर्स अज्ञात

पी-1 के संक्रमित होने का सोर्स अब तक पता नहीं चला है।  हालांकि उस समय उसकी खोजबीन के लिए साइबर लोकेशन से लेकर सभी प्रयास किए गए थे। कुछ ऐसी ही स्थिति उसकी सास की है। वह भी कहां से संक्रमित हुई। इसके बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है। बता दें कि पी-1 की सास का तीन महीने पहले प्राथमिक परीक्षण किया गया था। 

शनीचरी, कृष्णगंज में घबराए लोग, बढ़ रहे केस : इस नए केस के मिलने के बाद कृष्णगंज, शनीचरी, शुकवारी और लाजपतपुरा वार्ड के लोगों में घबराहट है। उनका कहना है कि संभवत: इस इलाके में कोई व्यक्ति या समूह ऐसा है जो कोराना का ए सिम्प्टोमेटिक है। लक्षण नहीं होने के कारण वह पकड़ में नहीं आ रहा। लेकिन जब तब जो भी व्यक्ति उसके संपर्क में आता है तो वह संक्रमित हो जाता है। बता दें कि इस महिला के संक्रमित होने से करीब 15 दिन पहले ठीक सामने के मकान में एक अन्य महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना