• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Mother missing, including two girls; Husband suspects painter, police banishes him by making sign board

कानून की बेरुखी / दो बच्चियों समेत मां लापता; पति ने पेंटर पर संदेह जताया, पुलिस ने उससे साइन बोर्ड बनवाकर भगा दिया

Mother missing, including two girls; Husband suspects painter, police banishes him by making sign board
X
Mother missing, including two girls; Husband suspects painter, police banishes him by making sign board

  • मोतीनगर थाने का मामला, 24 जून से लापता हैं महिला और बच्चियां

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:40 AM IST

सागर. काकागंज इलाके से एक विवाहिता अपनी दो दुधमुंही बच्चियों समेत सप्ताह भर से लापता है। इस महिला के पति ने मोतीनगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी है। इधर पति के साथ मौजूद उसके परिचित ने कहा कि पुलिस इस मामले में गंभीरता से कार्रवाई नहीं कर रही है। पति ने इस घटनाक्रम में अपने रिश्तेदार एवं पेशे से पेंटर का नाम बताया तो मोतीनगर पुलिस ने उससे पूछताछ करने के बजाए थाने के साइन बोर्ड, रजिस्टरों के टाइटल लिखवाकर रवाना कर दिया।
पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदारों पर संदेह, पूछताछ नहीं हुई : लापता युवती का नाम भुवनेश्वरी देवी निवासी गांव बारछा थाना खुरई हाल निवासी काकागंज थाना मोतीनगर है। उसके पति कल्याण कोरी का कहना है कि हम लोग 6 साल से खुशहाल जीवन जी रहे थे। इसी दौरान 24 जून को मेरी पत्नी दोनों बच्चियों को लेकर लापता हो गई। मुझे संदेह है कि उसे गायब करने में पड़ोस में रहने वाली मेरी मौसी विमला कोरी व उनके पति पप्पू पेंटर का हाथ है। लेकिन पुलिस इन लोगों से पूछताछ नहीं कर रही।
भोपाल में हुई थी मुलाकात, फिर प्रेम विवाह कर लिया : युवक कल्याण का कहना है कि भुवनेश्वरी से मेरी मुलाकात भोपाल रेलवे स्टेशन पर हुई थी। मैं ट्रेन में खाना बेचने का काम करता था। वह रायपुर की रहने वाली थी और किसी परेशानी के चलते अपना घर छोड़ आई थी। मैंने उसे सहारा दिया और विवाह कर लिया। बीते इन वर्षों में हम लाेगों का कभी झगड़ा नहीं हुआ।

यह मामला मेरी जानकारी में है। पुलिस अपने स्तर पर जानकारी जुटा रही है। बुधवार को संदेहियों से पूछताछ करेंगे। जिस युवक से थाने में पेँटिंग कराने की बात की जा रही है, वह पहले से ही यहां का काम कर रहा था। इत्तेफाक से वह इस प्रकरण से जुड़ा बताया जा रहा है।
- सतीशसिंह, टीआई, मोतीनगर थाना, सागर

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना