• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Mother Said The Accused Was Harassing The Daughter For 4 Years, The Daughter Was Returning Home After Paying The Fees In College Today, When The Accused Stopped And Shot Me, Throwing Stones At Me

मां और भाई पर हमला कर युवती को मारी गोली:मां बोली- आरोपी 4 साल से बेटी को परेशान कर रहा था, बेटी आज कॉलेज में फीसभर कर घर लौट रही थी, तभी आरोपी ने रोककर गोली मार दी, मुझे पत्थर फेंककर मारा

सागर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वारदातस्थल से पिस्टल जब्त करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
वारदातस्थल से पिस्टल जब्त करती पुलिस।

सागर के मोतीनगर थाना क्षेत्र में बुधवार दोपहर पगरा रोड स्थित शास्त्री वार्ड में दिनदहाड़े गोली मारकर युवती की हत्या कर दी गई। हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वारदात के दौरान मौके पर पहुंचे मृतिका के भाई और मां के साथ भी आरोपी ने मारपीट की और फरार हो गया। मां और भाई को पुलिस ने अस्पताल इलाज के लिए भेजा है। अस्पताल में भर्ती मां मंजू केशरवानी ने बताया कि बेटी पूनम केशरवानी (21) डिग्री कॉलेज में फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रही थी। आज फीस भरने के लिए गई थी।

फीस भर घर लौट रही थी तो रेलवे फाटक के पास आटो से उतरी और फोन लगाकर बोली कि भाई को लेने के लिए भेज दो। मैंने बड़े बेटे अभिषेक केशरवानी को लेने के लिए भेजा। अभिषेक बाइक पर पूनम को लेकर घर आ रहा था। तभी आरोपी रोहित पीछे से आ गया और गालीगलौज करने लगा। उसने घर से कुछ ही दूरी पर उन्हें रोक लिया और विवाद करने लगा। शोर सुन मैं भी पहुंच गई। तभी आरोपी ने बेटी को गोली मार दी। वहीं बेटे अभिषेक से भी मारपीट की और मुझे पत्थर मारा।

अस्पताल में भर्ती मृतिका की मां मंजू केशरवानी।
अस्पताल में भर्ती मृतिका की मां मंजू केशरवानी।

आरोपी रोहित पिछले करीब 4 वर्षों से बेटी को परेशान कर रहा था। कुछ समय पहले घर में घुसकर बेटी के हाथ की नस काट दी थी। थाने में शिकायत कराई थी। मामले में गिरफ्तार होकर जेल गया था। लेकिन जमानत पर छूट गया। इसके बाद से ही आरोपी लगातार बेटी को परेशान कर बात करने का दबाव बना रहा था।
उसने मेरे सिर पर पिस्टल से बार कर गिरा दिया
मृतका पूनम को लेकर घर आ रहे भाई अभिषेक ने बताया कि आरोपी रोहित राजपूत बाइक पर पीछे से आ रहा था और गालीगलौज कर रहा था। घर के पास उसने रोक लिया और विवाद करने लगा। मैंने उसे रोका तो उसने हाथ में ली पिस्टम सिर पर मार दी और मुझे जमीन पर गिरा दिया। मैं जब तक जमीन से उठ पाता उसने बहन पूनम पर गोली चला दी।

घायल बड़ा भाई अभिषेक केशरवानी।
घायल बड़ा भाई अभिषेक केशरवानी।

वारदातस्ल पर पिस्टल छोड़कर भागा आरोपी
वारदात के दौरान आरोपी मौके पर पिस्टल छोड़कर भाग गया। जांच के दौरान मौके से पुलिस ने पिस्टम और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है। वहीं एक कारतूस का खोल मिला है। घटनाक्रम की खबर मिलते ही आईजी और एसपी मौके पर पहुंचे। उन्होंने मामले की जानकारी ली और मृतिका के परिवार वालों से बात की। साथ ही आरोपी के घर पहुंचकर जांच की। आरोपी रोहित राजपूत खुरई रोड पर ऑटो पाटर््स की दुकान चलाता है।

सागर में एकतरफा प्यार में युवती की हत्या:कॉलेज से घर जा रही छात्रा को रास्ते में रोका, मां-भाई बचाने आए तो गोली मारकर भागा; 4 महीने पहले हाथ की नस काट दी थी

वारदात के तुरंत बाद आरोपी का मकान तोड़ा
दिनदहाड़े युवती की हत्या करने की सनसनीखेज वारदात सामने आते ही शहर में हड़कंप मच गया। अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटनाक्रम की जानकारी ली। इसी दौरान एसपी अतुल सिंह नगर निगम की टीम को मौके पर बुलाया और आरोपी के मकान पर कार्रवाई कराई। निगम की टीम ने दो जेसीबी की मदद से आरोपी रोहित का मकान ढहा दिया। पुलिस ने यह कार्रवाई अपराधियों को सबक सिखाने के लिए की।
आरोपी की तलाश में जुटी टीमें
वारदात के बाद फरार आरोपी रोहित की धरपकड़ के लिए मोतीनगर थाना समेत अन्य थानों की पुलिस टीमें लगाई गई है। आरोपी के परिचित और रिश्तेदारों के घर पुलिस दबिश दे रही है। पुलिस आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है। घटनाक्रम में आरोपी द्वारा युवती पर शादी करने का दबाव बनाने की भी बात सामने आ रही है। लेकिन परिवार वाले शादी के लिए राजी नहीं थे।

आरोपी का मकान तोड़ा गया।
आरोपी का मकान तोड़ा गया।
खबरें और भी हैं...