• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Mother's Lover Had Assaulted The Girl, When She Became Unconscious, Threw Her In The Well Of The Field, After Two Days The Body Came On Top Of The Water, Was Taken Out And Buried In The Ground, The Accused Arrested

मां का लिव इन पार्टनर निकला बच्ची का कातिल:सागर में महिला से झगड़े का गुस्सा मासूम पर उतारा; पीटने से बेहोश होने पर कुएं में फेंका, 2 दिन बाद लाश ऊपर आई तो जमीन में गाड़ दी

सागर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी सोनू उर्फ भूपेंद्र। आरुषि को साथ में रखने की वजह से वह उससे चिढ़ने लगा था। - Dainik Bhaskar
आरोपी सोनू उर्फ भूपेंद्र। आरुषि को साथ में रखने की वजह से वह उससे चिढ़ने लगा था।

सागर जिले के केसली थाना क्षेत्र के निवारी कलां में मिले लापता 7 वर्षीय बच्ची के कंकाल मामले का खुलासा हो गया है। बच्ची की हत्या उसकी मां के लिव इन पार्टनर ने की थी। आरोपी ने मां से विवाद का गुस्सा बच्ची पर निकाला। बच्ची को पहले कुएं में फेंका और दो दिन बाद शव पानी के ऊपर आया तो जमीन में गाड़ दिया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

एक सप्ताह से लापता आरुषि (7 साल) का शव शुक्रवार दोपहर दो टुकड़ों में कंकाल के रूप में मिला था। वारदात सामने आते ही पुलिस और एफएसएल टीम ने पड़ताल शुरू की। जांच के दौरान बच्ची की मां का प्रेम प्रसंग सामने आया। वह पहले पति को छोड़कर दूसरे युवक के साथ रह रही थी। इसी के चलते पुलिस ने मां और उसके प्रेमी को थाने लाकर पूछताछ की। पूछताछ में आरोपी सोनू उर्फ भूपेंद्र पिता कंछेरी राजपूत (28) ने जुर्म कबूल कर लिया।

सागर में 7 साल की बच्ची की हत्या करके शव बोरी में भरकर जमीन में गाड़ा, जानवर बाहर खींच कर नोंचने लगे तब पता चला; रेप की आशंका

मारपीट में बेहोश हुई थी बच्ची
पूछताछ में सामने आया कि आरुषि को साथ रखने से आरोपी सोनू उर्फ भूपेंद्र आहत था। 2 जुलाई को घर में विवाद हुआ। विवाद के दौरान आरोपी ने आरुषि के साथ मारपीट की। इससे वह बेहोश हो गई। रात के समय उसकी मां सो गई। तभी मौका देख आरोपी आरुषि को उठाकर ले गया और खेत के कुएं में फेंक दिया। इसके बाद आरोपी लगातार कुएं की निगरानी कर रहा था।

पानी के ऊपर शव आया तो निकालकर जमीन में गाड़ा
दो दिन बाद 4 जुलाई को आरुषि का शव पानी में ऊपर आ गया। यह देख आरोपी घबरा गया। उसने रात में शव को कुएं से बाहर निकाला और पास में खाली पड़ी जमीन में गड्ढा खोदकर गाड़ दिया। इसी बीच 9 जुलाई को जानवरों ने जमीन में गड़े शव को बाहर खींच लिया और वारदात सामने आ गई। पुलिस ने खुदाई में इस्तेमाल किए गए औजार भी जब्त कर लिए।

देवरी एसडीओपी पूजा शर्मा ने बताया कि आरोपी आरुषि की मां को साथ में रहने के बाद से चिढ़ने लगा था। क्योंकि महिला रात में कहीं भी चली जाती थी। इसी को लेकर विवाद हुआ और उसने आरुषि से मारपीट की थी।

शव को दफनाने वाली जगह पर जांच करती पुलिस और एफएसएल की टीम।
शव को दफनाने वाली जगह पर जांच करती पुलिस और एफएसएल की टीम।
खबरें और भी हैं...