• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Munmun Had Come To Sagar On The Death Of Mother, Corona Vaccine Was Installed In Sagar Itself

सागर की है आर्यन के साथ पकड़ी गई मुनमुन:मां के निधन पर घर आई थी; यहां उसका 3 मंजिला मकान, परिचित से कहा था- मॉडलिंग के लिए वैक्सीन लगवानी है

सागर4 महीने पहले
मुनमुन धामेचा।

अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ क्रूज पर ड्रग्स पार्टी करते पकड़ी गई मुनमुन धामेचा मध्यप्रदेश के सागर के तहसीली इलाके की रहने वाली है। मुनमुन अपनी मां और भाई के साथ सागर में तहसीली क्षेत्र की यादव कॉलोनी में रहती थी। यहां उनका तीन मंजिला मकान है। इस समय मकान पर ताला लगा हुआ है। परिचित बताते हैं कि इसी साल मई में मुनमुन की मां मीना धामेचा का निधन हो गया था। उनके निधन पर मुनमुन दिल्ली से सागर आई थी। करीब 20 दिन सागर में रुकी थी। इसी दौरान मुनमुन ने सागर में ही कोरोना की वैक्सीन लगवाई थी।

मधुकरशाह वार्ड निवासी मुनमुन के एक परिचित ने बताया कि मुनमुन अपनी मां के निधन के बाद सागर आई थी। इसी दौरान वह वैक्सीन लगवाने के लिए अपने भाई के साथ मेरे पास आई थी। वह कह रही थी कि उसे मॉडलिंग के काम से मुंबई जाना है, इसलिए वैक्सीन लगवानी जरूरी है। उसके भाई ने भी वैक्सीन लगवाई थी।

मुनमुन के सागर स्थित घर में ताला लगा हुआ।
मुनमुन के सागर स्थित घर में ताला लगा हुआ।

सागर से भोपाल और फिर दिल्ली गई थी मुनमुन
ड्रग्स केस में आर्यन खान के साथ पकड़ाई मुनमुन अपनी मां और भाई के साथ सागर में रहती थी। उसने स्कूल शिक्षा मकरोनिया क्षेत्र के निजी स्कूल में की। परिवार के करीबी बताते हैं कि मुनमुन भोपाल शिफ्ट हो गई थी। वो भोपाल में करीब 6 साल रही और 2014 में भाई प्रिंस के साथ दिल्ली नौकरी के लिए चली गई थी। मुनमुन को मॉडलिंग का शौक था। इसलिए दिल्ली जाकर उसने मॉडलिंग की ट्रेनिंग ली। दिल्ली और मुंबई में वो मॉडलिंग करती थी। इसी दौरान वह फिल्मी दुनिया के कई अभिनेताओं के संपर्क में आई। परिचित बताते हैं कि मुनमुन की मां को भी एक्टिंग का शौक था।

खबरें और भी हैं...