पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दरिंदगी:नवविवाहिता का अपहरण, बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

जबलपुर/सागर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो
  • पुलिस ने सागर से महिला की दस्तयाबी कर आरोपी को गिरफ्तार किया

पनागर अपने मायके पहुंची एक 23 वर्षीय नवविवाहिता का उसके गाँव के ही एक युवक ने अपहरण कर लिया और उसे सागर ले गया। वहाँ उसे करीब दस दिन तक बंधक बनाकर रखा और उसके साथ दुराचार करता रहा। इस घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराए जाने पर पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपी की पतासाजी करते हुए, सागर से महिला की दस्तयाबी कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। सूत्रों के अनुसार अपहृत महिला का विवाह करीब 3 माह पूर्व हुआ था।

शादी के बाद वह अपने मायके पनागर आई थी। विगत 1 फरवरी को वह अपने मायके से ब्यूटी पार्लर जाने के लिए निकली थी। रास्ते से आशीष तिवारी नामक युवक ने उसका अपहरण किया और उसे अपने साथ सागर ले गया था। टीआई आरके सोनी ने बताया कि परिजनों द्वारा घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई थी। जांच के दौरान आरोपी आशीष तिवारी पर संदेह हुआ और उसका मोबाइल नंबर ट्रेस करने पर उसकी लोकेशन सागर होना पता चली, जिसके बाद पुलिस टीम वहाँ पहुँची और महिला की दस्तयाबी कर आरोपी को हिरासत में लिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें