पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मांगों को लेकर नर्सों के विरोध का तीसरा दिन:सागर में नर्सों ने PPE किट पहनकर किया प्रदर्शन, अस्पताल परिसर में की नारेबाजी

सागर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पीपीई किट पहनकर विरोध प्रदर्शन करतीं नर्सेज।  - Dainik Bhaskar
पीपीई किट पहनकर विरोध प्रदर्शन करतीं नर्सेज। 

उच्च स्तरीय वेतनमान, पदनाम परिवर्तन, मेल फीमेल नर्स के बाद नर्सिंग ऑफिसर कहा जाए, कोरोना के समय मृत्यु के बाद उनके परिवार को अनुकंपा नियुक्ति, 15 अगस्त को राष्ट्रीय कोरोना योद्धा से सम्मानित किया जाए, 2 माह का अग्रिम वेतनमान और काफी समय से रुकी हुई मेल नर्से की भर्ती शुरू की जाए जैसी मांगों को लेकर सागर बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज और जिला अस्पताल की नर्सेज विरोध प्रदर्शन कर रही हैं।

शुक्रवार को नर्सों ने पीपीई किट पहनकर विरोध प्रदर्शन किया और सरकार से मांगें पूरी करने की अपील की। इस दौरान नर्सों ने अस्पताल परिसर में नारेबाजी की। इस दौरान कार्यकारिणी अध्यक्ष राजीव गुप्ता, गीता शर्मा, उपाध्यक्ष किशन गुर्जर, दमयंती आदि नर्सेज मौजूद थी। सागर नर्सेज एसोसिशन की जिलाध्यक्ष किरण तिवारी ने बताया कि मांगों को लेकर विरोध सप्ताह मनाया जा रहा है।

22 जून तक लगातार अलग-अलग तरीकों से विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। शुक्रवार को पीपीई किट पहनकर मांगों को लेकर प्रदर्शन किया गया। वहीं शनिवार को मानव श्रृंखला बनाते हुए मांगों की काफी हाथ में लेकर खड़े होंगे। सरकार ने मांगें नहीं मानी तो आगे भी चरणबद्ध आंदोलन जारी रहेगा।

खबरें और भी हैं...