पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • One And A Half Quintal Hemp Of 9 Lakh Seized Came From Orissa For Sale, Packets Filled With Kitchen Cupboards, Three Arrested

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नशे पर चोट:उड़ीसा से सागर बिकने आया 9 लाख का डेढ़ क्विंटल गांजा जब्त, किचन की अलमारी भरकर रखे थे पैकेट, तीन गिरफ्तार

सागर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपियों ने घर की किचन में मौजूद अलमारी में गांजे के पैकेट बनाकर रखे थे। - Dainik Bhaskar
आरोपियों ने घर की किचन में मौजूद अलमारी में गांजे के पैकेट बनाकर रखे थे।

गुरुवार सुबह कैंट पुलिस ने कुड़ारी गांव स्थित एक घर से डेढ़ क्विंटल गांजे की बड़ी खेप बरामद की है। जब्त गांजे की कीमत करीब 9 लाख रुपए है। ये गांजा उड़ीसा से सागर बिकने आया था। मामले में तीन आरोपियों को भी पकड़ा है, जो गांजे सप्लाई के नेटवर्क से जुड़े हैं। ये लोग लंबे समय से शहर में नशा सप्लाई कर रहे थे।

कैंट टीआई सरबजीत सिंह परिहार ने बताया, मुखबिर की सूचना पर सुबह आरोपी रामकुमार श्रीवास्तव के सदर स्थित घर पर दबिश दी, लेकिन वहां कुछ नहीं मिला। इसके बाद आरोपी के पटकुई रोड कुड़ारी गांव स्थित घर पर सीएसपी स्कवॉड, कैंट और सिविल लाइन पुलिस की संयुक्त टीमों ने दबिश दी। यहां से करीब डेढ़ क्विंटल गांजा बरामद किया गया। आरोपी ने घर में किचन में मौजूद अलमारी में गांजे के पैकेट बनाकर रखे थे। पुलिस ने कैंट निवासी रामकुमार श्रीवास्तव, बेटा वैभव श्रीवास्तव और गोपालगंज निवासी भक्तराम तिवारी को गिरफ्तार किया है।

एक सप्ताह पहले आया था गांजा

टीआई ने बताया, आरोपियों ने उड़ीसा से करीब एक सप्ताह पहले ही गांजा मंगाया था। ये गांजा शहरभर में सप्लाई किया जाना था। टीआई ने बताया, आरोपी रामकुमार इसके पहले भी गांजा के अवैध कारोबार में पकड़ा जा चुका है। मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस उस पर नजर रखे थी। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। एडिशनल एसपी सिटी विक्रम कुशवाहा और सीएसपी रामवरन प्रजापति के निर्देशन में हुई कार्रवाई में सिविल लाइन थाना प्रभारी संजय ऋषि, कैंट थाना प्रभारी समरजीत सिंह और स्पेशल टीम के जवान शामिल रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

और पढ़ें