पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एसपी से शिकायत के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई:नर्स से एक दिन पहले छेड़छाड़, दूसरे दिन बाइक पर बैठाकर ले जाने की कोशिश

सागर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गोपालगंज थाना क्षेत्र का मामला

तिली रोड पर स्थित एक निजी अस्पताल की शादीशुदा नर्स के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। आरोपी परिचित ही है। जो कुछ समय पहले महिला के साथ अस्पताल में ही काम करता था। आरोपी ने शनिवार को महिला के साथ छेड़छाड़ की। जिसकी शिकायत पीड़िता ने एसपी ऑफिस जाकर की, लेकिन इसके बाद भी 24 घंटे में कोई कार्रवाई आरोपी के खिलाफ नहीं हुई।

पीड़ित नर्स के भाई ने बताया कि उनकी बहन शादीशुदा है और दो बच्चे हैं। बहिन के साथ अस्पताल में कुछ समय पहले तक सदर मढ़िया विट्ठल नगर निवासी आरोपी दीपक वर्मा भी साथ में काम करता था। फिर उसकी सरकारी नौकरी लगने से वह बंडा चला गया। करीब दो वर्षों से वह बहन को परेशान कर रहा है। आरोपी भी शादीशुदा है और उसके भी बच्चे हैं।

एक दिन पहले ही शनिवार को उसने छेड़छाड़ की। जिसकी शिकायत करने हम महिला थाने पहुंचे। वहां से एसपी ऑफिस भेज दिया गया। वहां शिकायत करने के बाद भी आरोपी के विरूद्ध कोई कार्रवाई नहीं हुई। रविवार रात नर्स अस्पताल से अपने रूम जा रही थी। तभी आरोपी एक अन्य व्यक्ति के साथ बाइक से आया और नर्स का हाथ पकड़कर उसे खींचकर गाड़ी पर बैठने की कोशिश की। गोपालगंज टीआई उपमा सिंह का कहना है कि महिला नर्स चिल्लाई तो आरोपी मौके से भाग गया। आरोपी दीपक वर्मा के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है। पीड़ित नर्स के बयान ले लिए गए हैं। आरोपी की तलाशके लिए टीम रवाना कर दी है।

खबरें और भी हैं...