पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गलत दवा पिलाकर मारा:दो माह के बेटे का शव गोद में लेकर सड़क पर बैठे माता-पिता, कहा- नर्स ने पोलियो की गलत दवा पिलाकर मारा

सागर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दो महीने के मासूम को न्याय दिलाने की गुहार जब पूरी नहीं हुई तो मां-बाप पुलिस की गाड़ी के पास जमीन पर बैठ गए और बिलखने लगे। वे पुलिस से न्याय दिलाने की गुहार लगा रहे थे। जब तक न्याय नहीं मिलता तब तक अपने बेटे को गोद में ही रखे रहने की चेतावनी पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज का न्याय दिलाने का भरोसा दिया तब वे बच्चे का अंतिम संस्कार करने के लिए तैयार हुए। मंगलवार को दोपहर के वक्त शनिचरी निवासी विकास रैकवार अपने 2 माह के मासूम बेटे की मौत के जिम्मेदार लोगों पर कार्यवाही की मांग को लेकर बिलखता हुआ सिविल लाइन चौराहे पर पहुंचा।

यहां खड़ी पुलिस को देखकर उसे न्याय की आस जगी और उसने पुलिस को आप बीती सुनाते हुए आंगनवाड़ी केंद्र शनिचरी में पोलियो की दवा पिलाने और इंजेक्शन लगाने वाली नर्स पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह बीते सोमवार को अपने बेटे को लेकर आंगनबाड़ी टीकाकरण कराने गया था। नर्स द्वारा कोई इंजेक्शन लगाने से उसके बेटे का शरीर हरा-नीला पड़ गया।

इसके बाद उसने इसकी शिकायत गोपालगंज थाने में की। जिसके बाद उसे पोस्टमार्टम कराने के लिए बीएमसी भेज दिया। पिता को जब न्याय की उम्मीद नहीं दिखी तो वह सिविल लाइन चौराहे पर सड़क पर बैठ गया। पुलिस की समझाइश के बाद पिता अपने बेटे के अंतिम संस्कार के लिए तैयार हो गया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें