• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Passenger Bus Going From Indore To Chhatarpur Collides With Truck, Truck Driver Dies, Helper Injured, Passenger On Bus Safe

स्लीपर बस और ट्रक में टक्कर, एक की मौत:इंदौर से छतरपुर जा रही यात्री बस-ट्रक से टकराई, ट्रक चालक की मौत, हेल्पर घायल; बस में सवार यात्री सुरक्षित

सागर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चंदोला के पास बस और ट्रक की भिड़ंत हुई। - Dainik Bhaskar
चंदोला के पास बस और ट्रक की भिड़ंत हुई।

जिले के छानबीला थाना क्षेत्र में ग्राम चंदोला के पास शनिवार सुबह स्लीपर बस और ट्रक की भिड़ंत हो गई। हादसे में ट्रक चालक की मौके पर मौत हो गई। हेल्पर घायल हो गया। बस में सवार यात्री सुरक्षित हैं। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। ट्रक चालक के शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमाॅर्टम के लिए शाहगढ़ अस्पताल भेजा गया।

इंदौर से स्लीपर बस छतरपुर के लिए जा रही थी, तभी शनिवार सुबह नेशनल हाईवे पर स्थित ग्राम सासन चंदोला के पास ट्रक से भिड़ंत हो गई। टक्कर में ट्रक ड्राइवर आशीष पाल (22) निवासी उन्नाव (उत्तरप्रदेश) स्टेरिंग के बीच फंस गया। घटना देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। सूचना पर पुलिस पहुंची और घायल ट्रक के हेल्पर शिवम को अस्पताल पहुंचाया। स्टेरिंग में फंसे चालक आशीष को निकाला गया। लेकिन तब तक चालक ने दम तोड़ दिया।

इधर, घटनाक्रम के बाद बस में सवार यात्री दूसरे वाहनों की मदद से अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गए। वहीं बस चालक मौके से फरार हो गया। मामले में छानबीला पुुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

हाईवे पर लगा 3 किमी लंबा जाम
दुर्घटना के दौरान क्षतिग्रस्त वाहन सड़क पर खड़े रहे। इससे सागर-छतरपुर हाईवे पर जाम लगा। इस दौरान करीब 3 किमी लंबा जाम लगा। मामले में पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवाया। इसके बाद मार्ग पर यातायात सुचारू हो सका।

दुर्घटना के बाद सागर-छतरपुर हाईवे पर लगा जाम।
दुर्घटना के बाद सागर-छतरपुर हाईवे पर लगा जाम।
खबरें और भी हैं...