पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुष्कृत्य:पड़ाेसी निकला 3 साल की बच्ची से रेप व हत्या का आराेपी, चिल्लाने पर मुंह दबाया, दम घुटने से माैत

सागर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शाहगढ़ इलाके में 5 दिन पहले मिली 3 साल की बच्ची की आधी दफन लाश के मामले में पुलिस ने शुक्रवार काे खुलासा किया। घटना वही निकली जिसका पहले से अंदेशा था। नशेड़ी पड़ाेसी युवक ने बच्ची काे अपने खेत पर ले जाकर उससे रेप का प्रयास किया। वह चिल्लाई ताे उसका मुंह दबा दिया। जिससे दम घुटने से उसकी माैत हाे गई। घबराकर आराेपी उसे आधा अधूरा दफनाकर भाग निकला। अगले दिन उसकी लाश मिली। जानवर उसका एक पैर नाेंचकर ले गए थे। निचला हिस्सा क्षत-विक्षत मिला था। डीआईजी रविशंकर डेहरिया और एसपी अतुल सिंह ने बताया कि अाराेपी ने अपराध स्वीकार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार 26 जुलाई काे शाहगढ़ के हनुमान टोरा निवासी बच्ची की लाश खेत में मिली थी। उससे रेप के बाद हत्या की आशंका के चलते पुलिस अधीक्षक सिंह ने टीम बनाकर जांच शुरू कराई थी। आईजी अनिल शर्मा ने सुराग देने वाले काे 20 हजार रुपए के इनाम की घाेषणा की थी। पुलिस ने परिवार के लाेगाें के अलावा गांव के कई लाेगाें के बयान दर्ज किए। पुलिस काे दाे तीन सुराग मिले। इसी बीच पुलिस ने जब नशैड़ी और अविवाहित युवकाें के बारे में लाेकेशन ली ताे पड़ाेस में ही रहने वाला 22 वर्षीय राजाराम पिता हल्के पटेल घर से गायब मिला। पता चला कि उसके साथ बच्ची देखी गई थी। पुलिस ने उसकी तलाश की ताे वह पास के एक गांव से पकड़ा गया। पहले वह पुलिस काे गुमराह करता रहा और बाद में उसने अपराध कबूल कर लिया।पहले पति की माैत के बाद उसकी मां शाहगढ़ में आकर दास्ता पत्नी के रूप में रहने लगी थी। उस दिन बच्ची साग-सब्जी लेने गई अपनी मां के पीछे आ गई और रास्ता भटक गई थी। पुलिस टीम में एडिशनल एसपी प्रवीण भूरिया, प्रभारी निरीक्षक राविन्द्र सिंह, एसआई रविन्द्र सिंह, रोहित मिश्रा आदि शामिल थे।

आराेपी के घर पहुंचा था पुलिस डाॅग

बच्ची से रेप और हत्या के इस सनसनीखेज मामले के खुलासे में पुलिस के डाॅग जेसी ने अहम राेल निभाया है। एसपी सिंह ने बताया कि जांच के दाैरान डाॅग घटना स्थल से आराेपी के घर तक पहुंचा था। उसी दिन से इस परिवार के लाेगाें पर शक था।

पाेर्न साइट भी देखता था आराेपी

आराेपी गांव के अन्य युवकाें के साथ माेबाइल पर पाेर्न साइट भी देखता था, हालांकि जांच में यह तथ्य सामने नहीं आया। एसपी सिंह ने बताया उस दिन वह शराब के नशे में था। जल्द से जल्द काेर्ट में चार्जशीट दाखिल कर आराेपी काे कड़ी सजा दिलाने की काेशिश रहेगी।

पी रखी थी शराब, घर लाैटते में बच्ची रास्ते में मिली ताे उसे अपने साथ ले गया
डीअाईजी डेहरिया ने बताया कि आराेपी राजाराम शराबी है। उसने घटना के दिन अपने दाे दाेस्त राहुल व शंकर के साथ ढाबे पर शराब पी अाैर खाना खाया। दाेनांे दाेस्त अपने घर चले गए। राजाराम अकेला गांव लाैटा ताे उसे बच्ची रास्ते में मिल गई। वह उसे बहलाफुसलाकर अपने साथ खेत ले गया। जहां उसने बच्ची से रेप की काेशिश की। बच्ची चिल्लाई ताे उसका मुंह व नाक दबा दी। जिससे उसका दम घुट गया। राजाराम बच्ची की माैत से घबरा गया। जल्दबाजी में उसने एक लकड़ी से खेत में गड्ढा खाेदा अाैर बच्ची काे अाधा-अधूरा दफनाकर भाग निकला। रात में बारिश हुई ताे मिट्टी हट गया। काेई जानवर बच्ची का एक पैर नाेंचकर ले गया। अाराेपी राजाराम ने शराब के नशे में बच्ची से दुष्कर्म अाैर हत्या की बात कबूल कर ली है। उसका लड़की के घर पहले से अाना जाना था। माता-पिता उसके परिचित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser