पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Plotting Robbery In Allahabad Bank Branch While Sitting In Jungle, Police Siege Five Accused, Seize Sword, Knife And Spear

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पांच डकैत गिरफ्तार:जंगल में बैठ इलाहाबाद बैंक शाखा में डकैती की रच रहे थे साजिश, पुलिस ने घेराबंदी कर पांच आरोपियों को दबोचा, तलवार, चाकू व भाला जब्त

सागर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कार्रवाई टीम के साथ गिरफ्तार आरोपी।  - Dainik Bhaskar
कार्रवाई टीम के साथ गिरफ्तार आरोपी। 
  • जरुआखेड़ा के जंगल में शक्ति घाटी मूडरा के पास नरयावली थाना पुलिस ने कार्रवाई की, एक आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हुआ

सागर जिले के नरयावली थाना क्षेत्र के जरुआखेड़ा के जंगल में शक्ति घाटी मूडरा के पास डकैती की साजिश रचते हुए पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एक आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों के कब्जे से तलवार, चाकू, भाला समेत अन्य धारदार हथियार जब्त किए हैं। थाने लाकर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

सूचना के अनुसार सोमवार की रात करीब 12 बजे जरुआखेड़ा के जंगल में शक्ति घाटी मूडरा के पास कुछ बदमाश बैठकर जरुआखेड़ा स्थित इलाहाबाद बैंक की शाखा में डकैती की वारदात को अंजाम देने की साजिश रच रहे थे। उनके पास हथियार व वाहन भी थे। मामले की भनक लगते ही मुखबिर ने नरयावली पुलिस को सूचना दी। खबर मिलते ही पुलिस की तीन टीमें तैयार की गई। सागर से एसपी स्क्वाड, जरुआखेड़ा चौकी पुलिस और नरयावली थाना पुलिस की टीमें कार्रवाई के लिए मौके पर पहुंची। जंगल में घेराबंदी कर पुलिस ने पांच आरोपियों को धरदबोचा।

आरोपियों के कब्जे से तलवार, चाकू, भाला, बल्लम, टामी समेत अन्य धारदार हथियार जब्त किए गए। वहीं कुछ ही दूरी पर पेड़ों की ओट में छिपा रखी कार और दो बाइकें पुलिस ने जब्त की है। आरोपियों को पकड़कर थाने लाया गया। जहां पूछताछ में उन्होंने बताया कि वह जरुआखेड़ा की इलाहाबाद बैंक शाखा में डकैती करने की साजिश रच रहे थे।

कार्रवाई में ये आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

नरयावली थाना प्रभारी जेपी ठाकुर ने बताया कार्रवाई करते हुए आरोपी शुभम पिता शंकर लाल साहू उम्र 28 वर्ष, कैलाश पिता मन्नू लाल रैकवार उम्र 32 वर्ष, अजय पंथी पिता श्यामलाल पंथी उम्र 26 वर्ष तीनों निवासी ग्राम हरदौट थाना गैरतगंज जिला रायसेन और संजय पिता तेजसिंह यादव उम्र 40 वर्ष निवासी ग्राम तोड़ा गोतमिया थाना नरयावली, महेश पिता मिट्ठ अहिरवार उम्र 40 वर्ष निवासी ग्राम देवपुरा मोहल्ला बंडा को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के खिलाफ धारा 399, 402 व 25,27 आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। वहीं कार्रवाई के दौरान आरोपी कपिल साहू मौके से अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। जिसकी तलाश की जा रही है।

रायसेन से आकर लोकल साथियों की मदद से करने वाले थे वारदात

कार्रवाई में पुलिस ने तीन आरोपी रायसेन जिले के गिरफ्तार किए हैं। यह आरोपी लोकल साथियों की मदद से जरुआखेड़ा में वारदात को अंजाम देने वाले थे। आरोपी संजय व फरार आरोपी कपिल पहले से उक्त आरोपियों को जानते है। इन्हीं के मदद से सोमवार को ही आरोपी जरुआखेड़ा पहुंचे थे।

मामले में पुलिस आरोपियों का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है। वहीं अन्य वारदातों को लेकर पूछताछ की जा रही है। कार्रवाई टीम में उनि रामसिया चौधरी, आशीष कुमरे , सउनि पूरनलाल, सीबी पांडेय, सुरेन्द्र सिह, प्रआर ब्रजलाल, पुष्पेन्द्र, आरक्षक रामप्रकाश स्थापक, हेमंत तिवारी, अर्जुन, रवि और एसपी स्क्वाड के उनि. संजय ऋषेश्वर, धर्मेन्द्र लोधी, प्रआर सुशील सिंह, ब्रजेश शर्मा आदि शामिल थे।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

और पढ़ें