पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Police Raided And Caught 3 Girls And 3 Men, Girls From Mumbai And Lucknow Were Also Involved In The Racket

छतरपुर में पकड़ाया सेक्स रैकेट:पुलिस ने दबिश देकर 3 युवतियां और 3 पुरुषों को पकड़ा, रैकेट में मुंबई और लखनऊ की युवतियां भी शामिल

छतरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कार्रवाई में पकड़ाई युवतियां।  - Dainik Bhaskar
कार्रवाई में पकड़ाई युवतियां। 

छतरपुर के सिविल लाइन थाना पुलिस ने दबिश देकर सेक्स रैकेट पकड़ा है। कार्रवाई के दौरान मौके से पुलिस ने 3 युवतियां और 3 पुरुषों को गिरफ्तार किया है। पकड़ाई 3 युवतियों में से एक मुंबई और दूसरी लखनऊ की रहने वाली है। मामले में पुलिस ने कार्रवाई में पकड़ाए महिला व पुरुषों को शनिवार को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

सूचना के अनुसार सिविल लाइन थाना क्षेत्र की दुर्गा कॉलोनी स्थित एक मकान में लंबे समय से देह व्यापार चल रहा था। सूचना पर टीम ने मौके पर पहुंचकर दबिश दी। कार्रवाई के दौरान मौके से पुलिस ने 3 युवतियों और 3 पुरुषों को गिरफ्तार किया। देह व्यापार में संलिप्त एक महिला मुंबई और दूसरी उप्र की रहने वाली है। पुलिस ने मौके से कार और मोबाइल फोन से फोटो और ऑनलाइन बैंक ट्रांजेक्शन की जानकारी जब्त की है।

बताया जा रहा है कि सेक्स रैकेट संचालित कर रही संचालिका ग्राहकों को वाट्सएप पर युवतियों की फोटो ग्राहकों को भेजती थी। ग्राहक ऑनलाइन रुपए ट्रांसफर करते थे। मामले में पुलिस बैंक ट्रांजेक्शन के संबंध में जानकारी निकाल रही है।

थाना प्रभारी राजेश बंजारे ने बताया कि सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला पहले भी पकड़ी जा चुकी है। वह एक मुंबई और एक लखनऊ की युवती को शामिल करके देह व्यापार चला रही थी। पकड़े गए युवक ग्राहक हैं। आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...