सागर की पुलिस सब इंस्पेक्टर KBC की हॉट सीट पर:ड्यूटी के साथ तैयारी की, पहले ही प्रयास में केबीसी की हॉट सीट पर पहुंचीं, 9 सवालों के दिए जवाब

सागर9 महीने पहले
केबीसी में पहुंची सागर की एसआई

गेम शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी)-13 की हॉट सीट पर मध्यप्रदेश के सागर में पदस्थ महिला पुलिस सब इंस्पेक्टर निमिशा अहिरवार पहुंची हैं। यह उनका पहला प्रयास था और पहले ही प्रयास में वह हॉट सीट पर पहुंच गईं। 30 वर्षीय निमिशा अहिरवार सागर के कांस्टेबल ट्रेनिंग सेंटर में पदस्थ हैं।

निमिशा बताती हैं कि कौन बनेगा करोड़पति के शो में पहुंचने का कभी सोचा नहीं था। मां के कहने पर रजिस्ट्रेशन कराया और इंटरव्यू दिया। सिलेक्शन होने के बाद आगे की प्रक्रिया हुई और हॉट सीट तक पहुंच गई। बुधवार रात 9 बजे से शुरू हुए कौन बनेगा करोड़पति शो में निमिषा ने खेलते हुए 9 सवालों के जवाब देकर 1.60 लाख रुपए जीते। इसके बाद शो का समय खत्म होने पर हूटर बज गया और गेम रुक गया। अब वे अगले एपिसोड में गुरुवार को अपने आगे का सफर जारी रखेंगी।

एसआई निमिशा सागर के मकरोनिया क्षेत्र में दसवीं बटालियन में स्थित पुलिस क्वार्टर में परिवार के साथ रहती हैं। पति हैली पांडे कम्प्यूटर और आईटी से जुड़ा व्यापार करते हैं। उनका डेढ़ साल का बेटा भी है।

खबरें और भी हैं...