सागर में युवा मोर्चा का कटरा चौकी में हंगामा:कार्यकर्ता की बुलेट पकड़ने पर विरोध, DSP की गाड़ी के सामने की नारेबाजी

सागरएक महीने पहले
पुलिस से बहस करते हुए युवा। - Dainik Bhaskar
पुलिस से बहस करते हुए युवा।

सागर में ट्रैफिक चेकिंग कार्रवाई के दौरान भाजयुमो कार्यकर्ता की बुलेट पकड़ने पर हंगामा हो गया। युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने कटरा ट्रैफिक पुलिस चौकी पहुंचकर जमकर नारेबाजी की। दरअसल, ट्रैफिक पुलिस शहर में सायलेंसर से तेज आवाज आने वाली बुलेट पर कार्रवाई कर रही थी।

इस दौरान पुलिस ने युवा मोर्चा के कार्यकर्ता की गाड़ी पकड़ ली। चालान करने लगे। तभी कार्यकर्ता ने युवा मोर्चा की टीम को बुला लिया। जिसके बाद कार्यकर्ता ने विरोध शुरू किया और कटरा चौकी पहुंच गए। जहां ट्रैफिक डीएसपी की गाड़ी के सामने खड़े होकर जमकर नारेबाजी की। डीएसपी मंयक चौहान ने समझाइश देकर युवाओं को शांत कराया। हालांकि अब अफसर मामले को नया रूप दे रहे हैं। जबकि सामने आए वीडियो में हंगामा कर रहे युवा कह रहे हैं कि यदि किसी ने युवा मोर्चा की बोल दी तो गाड़ी छूट जाना चाहिए।

मामले में ट्रैफिक डीएसपी मंयक चौहान ने कहा कि ट्रैफिक चौकी का कोई घेराव नहीं हुआ है। युवा मोर्चा के लोग ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर बात करने आए थे। उन्होंने ट्रैफिक सुधार के संबंध में सुझाव दिए हैं। उन पर अमल किया जाएगा। वहीं युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष विकास केशरवानी ने कहा कि हम लोग ट्रैफिक समस्याओं के संबंध में ट्रैफिक डीएसपी से मिलने पहुंचे थे। यदि कोई ट्रैफिक नियमों को तोड़ता है तो उसके खिलाफ चालानी कार्रवाई की जाए।