पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:महुआ की शराब बनाने वाले अड्डों पर छापे, तीन स्थानों से 17 लीटर कच्ची शराब जब्त

सागरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने जब्त की अवैध शराब।

जिले में पुलिस की टीमों ने अलग-अलग स्थानों पर बन रही कच्ची शराब को पकड़ने के लिए दबिश दी। तीन स्थानों से करीब 17 लीटर महुआ की शराब जब्त की गई।

दैनिक भास्कर में प्रकाशित खबर पर संज्ञान लेते हुए बंडा, मालथौन, देवरी, महाराजपुर रहली पुलिस ने कुचबंदिया, कंजर, बंजारा समाज के लोगों द्वारा महुआ और केमिकल मिलाकर बनाई जाने वाली शराब जब्त की है। बंडा पुलिस ने नैनधरा में छोटू लोधी से 10 लीटर महुआ की कच्ची शराब जब्त की है। दूसरी कार्रवाई में महाराजपुर में 5 लीटर कच्ची शराब जब्त की है।

वहीं सिविल लाइन पुलिस ने बमोरी तिराहा के पास कुचबंदिया समाज के लोगों द्वारा बनाई जा रही 3 लीटर कच्ची शराब जब्त की। एडिशनल एसपी बीना विक्रम सिंह ने बताया कि मंगलवार देर रात देवरी व रहली थाना क्षेत्र में भी छापामार कार्रवाई की गई।

महुआ से कच्ची शराब बनाने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई चल रही है। इसी क्रम में सोमवार रात रहली के छिरारी से 70 लीटर और शाहगढ़ के अमरमऊ से 10 लीटर कच्ची शराब जप्त की गई थी।

15 स्थानों पर छापे, 23 हजार की अवैध शराब जब्त

अवैध और कच्ची शराब बेचने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस ने मंगलवार से अभियान छेड़ दिया है। जिले के 15 स्थानों पर छापामार कार्रवाई करते हुए आबकारी एक्ट के तहत 15 केस दर्ज किए गए हैं। कुल 23 हजार 660 रुपए कीमत की अवैध शराब जप्त की गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें