सागर में डंपर ने पति-पत्नी को कुचला:शादी समारोह से लौट रहे थे घर, टक्कर में छह माह का बेटा और भतीजी गंभीर

सागर3 महीने पहले
घटनास्थल पर पड़े मृतकों के शव।

सागर के देवरी थाना क्षेत्र में नरसिंहपुर-सागर हाईवे पर कटंगी के पास तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक पर सवार पति-पत्नी की मौत हो गई। छह माह का बेटा और भतीजी घायल हुए है। घटना देख राहगीर मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

गौरझामर के महाकाली तिगड्‌डा निवासी सीताराम पुत्र काशीराम मेहरा उम्र 35 साल अपनी पत्नी दीपिका मेहरा उम्र 30 साल, बेटा योगेश मेहरा उम्र 6 माह और भतीजी काजल पुत्री राजू मेहरा उम्र 15 साल के साथ ग्राम कटंगी में अपने रिश्तेदार के घर शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। शादी में शामिल होने के बाद वे देर रात अपने घर गौरझामर लौट रहे थे। तभी सागर-नरसिंहपुर हाईवे पर स्थित कटंगी हनुमान मंदिर के पास तेज रफ्तार डंपर क्रमांक 49 एच 3355 ने बाइक को टक्कर मार दी।

टक्कर में बाइक के परखच्चे उड़ गए और बाइक पर सवार एक ही परिवार के चार सदस्य उछलकर सड़क पर जा गिरे। दुर्घटना में पति सीताराम और पत्नी दीपिका की मौत हो गई। वहीं योगेश और काजल गंभीर घायल हुए। घटनाक्रम की सूचना पर देवरी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को देवरी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। शवों का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए डंपर को जब्त कर लिया है। पुलिस ने डंपर चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

पुलिस ने डंपर जब्त किया।
पुलिस ने डंपर जब्त किया।

मृतक सीताराम मेहरा के पिता काशीराम मेहरा ने बताया कि बेटा-बहू रिश्तेदार के घर शादी में गए थे। लौटते समय हादसे का शिकार हो गए। छह माह का पोता योगेश भी घायल हुआ है। सीताराम घर का बड़ा बेटा था। वह फर्नीचर का काम करके परिवार का पालन-पोषण करता था। उसके दो बेटे हैं। एक चार साल का और दूसरा छह माह का।