• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Returning Home From Maternal Home On A Scooty With Husband And Children, Car Collided While Crossing The Highway, One Killed, Three Injured

सड़क दुर्घटना में महिला की मौत:मायके से पति और बच्चों के साथ स्कूटी पर सवार होकर लौट रही थी घर, हाईवे क्रॉस करते वक्त कार ने मारी टक्कर, एक की मौत, तीन घायल

सागर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर पड़ी क्षतिग्रस्त स्कूटी। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर पड़ी क्षतिग्रस्त स्कूटी।

सागर में सोमवार को साईंखेड़ा पामाखेड़ी के पास तेज रफ्तार कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार महिला की मौके पर मौत हो गई। वहीं पति और दो बच्चे घायल हुए है। लोगों की सूचना के बाद पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची। और घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल मे भर्ती कराया।

सानौधा थाना प्रभारी दिव्य प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि गोपालगंज के रहने वाले कृष्ण कुमार दुबे (35) पत्नी बीनू दुबे (35), बेटा बिट्टी और बेटी मानसी के साथ स्कूटी पर सवार होकर रिछावर से अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान साईंखेड़ा पामाखेड़ी के पास सड़क क्रॉस करते वक्त एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। जिसमें महिला की मौके पर मौत हो गई। वहीं कृष्ण कुमार और उसके 2 बच्चे घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा बनाया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। वहीं घटना के बाद कार चालक कार लेकर फरार हो गया। जिसकी तलाश की जा रही है।

दुर्घटनास्थल पर विधायक से बात करते लोग।
दुर्घटनास्थल पर विधायक से बात करते लोग।

दुर्घटनास्थल पर पहुंचे विधायक
हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। और लोगों ने आए दिन दुर्घटना होने को लेकर आक्रोश जताया। इस दौरान हाईवे पर जाम की स्थिति बनी। इसी बीच नरयावली विधायक प्रदीप लारिया घटनास्थल पर पहुंचे। लोगों ने उनसे अंडरब्रिज बनाने और दुर्घटनाएं रोकने के उपाय कराने की मांग की।

खबरें और भी हैं...