• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Sagar Police Arrested The Accused From Indore, Got The Minor Freed, Was Posting The Video On Instagram

पिता से बदला लेने बेटी का अपहरण करने वाला गिरफ्तार:सागर पुलिस ने आरोपी को इंदौर से दबोचा, नाबालिग को कराया मुक्त, इंस्टाग्राम पर डाल रहा था वीडियो

सागर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नाबालिग के साथ आरोपी इंस्टाग्राम पर डाल रहा था वीडियो। - Dainik Bhaskar
नाबालिग के साथ आरोपी इंस्टाग्राम पर डाल रहा था वीडियो।

सागर के राहतगढ़ थाना क्षेत्र में पिता से मारपीट का बदला लेने की नीयत से उसकी नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर कर अपने साथ ले जाने वाले आरोपी को सागर पुलिस ने इंदौर के देवास नाका क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के कब्जे से नाबालिग को मुक्त कराया गया है। पुलिस आरोपी को लेकर सागर आई है। मंगलवार को आरोपी को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

सूचना के अनुसार 7 सितंबर को 16 वर्षीय नाबालिग स्कूल गई थी, जो वापस नहीं लौटी। परिवार वालों ने तलाश किया, लेकिन नहीं मिली। इस पर थाने में गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसी बीच पता चला कि पड़ोस में रहने वाला राहुल अहिरवार (21) निवासी राहतगढ़ उसकी नाबालिग बेटी के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो डाल रहा है। इसमें वह बेटी से शादी करने की बात कह रहा। नाबालिग के पिता और आरोपी के बीच पूर्व में मारपीट हुई थी। वहीं दोनों पक्षों से थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी। मामले में राहुल जेल गया था।

मामले को लेकर माता-पिता ने एसपी तरुण नायक से शिकायत कर बेटी को तलाशने की गुहार लगाई थी। इसके बाद राहतगढ़ थाना पुलिस ने आरोपी राहुल की मोबाइल लोकेशन ट्रेस की। लोकेशन मिलते ही पुलिस टीम कार्रवाई के लिए रवाना हुई और इंदौर के देवास नाका क्षेत्र में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी के कब्जे से नाबालिग को भी मुक्त कराया गया। थाने लाकर नाबालिग के बयान लिए गए। नाबालिग को परिवार को सौंप दी गई है।

राहतगढ़ थाना प्रभारी आनंद राज ने बताया कि नाबालिग के बयानों के आधार पर आरोपी राहुल के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोपी को न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...