पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अनलॉक-4 की गाइडलाइन:रविवार का लॉकडाउन खत्म, लेकिन रात 10 से सुबह 5 बजे तक का कर्फ्यू जारी रहेगा

सागर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अनलॉक-4 की गाइडलाइन के तहत रविवार का भी लॉकडाउन खत्म कर दिया गया है। इस संबंध में गुरुवार को जिला प्रशासन द्वारा भी आदेश जारी किया गया। अब पूरे सप्ताहभर बाजार व दुकानें खुलीं रहेंगी। आदेश में रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक बाजार बंद रखने के नियम को यथावत जारी रखा गया है। गौरतलब है कि अनलॉक-4 की गाइडलाइन के अनुसार कारखाने पूरी क्षमता से काम करेंगे।

सामाजिक, खेल, मनोरंजक, सांस्कृतिक, शैक्षणिक, धार्मिक व राजनीतिक कार्यक्रम-रैलियां 21 सितंबर के बाद 100 की संख्या के साथ शुरू होंगी। वहीं कंटेनमेंट क्षेत्र में ही लॉकडाउन रहेगा, इसके बाहर किसी ने बिना सरकार की मंजूरी के लॉकडाउन लगाया तो कार्रवाई की जाएगी।

शहर अथवा राज्य से अंदर या बाहर जाने के लिए किसी परमिट की आवश्यकता नहीं होगी। वहीं फिलहाल सिनेमा हॉल और स्वीमिंग पूल आदि 30 सितंबर तक बंद रहेंगे। साथ ही कोविड-19 के प्रोटोकॉल का पालन करने की शर्त पर पुरातत्व अभिलेखागार, संग्रहालय व राज्य संरक्षित स्मारकों को खोलने की अनुमति दी गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें