पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

राजघाट लाइन:नई लाइन बिछने पर ही बंद की जाएगी सप्लाई

सागर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
राजघाट की लाइन सुधारते हुए कर्मचारी। - Dainik Bhaskar
राजघाट की लाइन सुधारते हुए कर्मचारी।
  • मोतीनगर चौराहे से शीतला माता मंदिर तक डाली जा रही नई लाइन

मोतीनगर चौराहे से शीतला माता मंदिर तक डाली जा रही पाइपलाइन को मुख्य लाइन से जोड़ने का काम रविवार को भी जारी रहा। पानी की लाइन के चालू रहने के साथ ही पुरानी लाइन निकालने के लिए खुदाई की जाती रही। हालांकि शाम को हुई बारिश के कारण काम भी प्रभावित हो गया।

उधर, दोपहर में निगमायुक्त आरपी अहिरवार और उपायुक्त डॉ. प्रणय कमल खरे भी पाइप लाइन का काम देखने के लिए पहुंचे थे। आयुक्त ने जल कार्य का काम देख रहे अधिकारियों और इंजीनियरों से कहा है कि वे सावधानी पूर्वक काम करें। पानी की सप्लाई तभी बंद करें, जब पाइप लाइन को कनेक्ट करना हो।

मोतीनगर चौराहे और शीतला माता मंदिर के यहां दो स्थानों पर लाइन को बदला जाना है। इसके लिए निगम ने सड़क को बंद करने के लिए यातायात पुलिस से परमिशन मांगी है। उधर, मोतीनगर चौराहे के पास जो काम चल रहा है। वहां मोतीनगर से भोपाल रोड की ओर एक लाइन भी जा रही है, जिसे बगैर छेड़-छाड़ किए हुए आगे का काम करना है।

इसके साथ ही ट्रैफिक सिग्नल और निगमायुक्त ने अधिकारियों का निर्देश दिए है कि पानी की सप्लाई को तभी बंद किया जाए तब काम कनेक्शन पाइंट पर आए। ताकि क्षेत्र के लोगों को परेशानी न हो। इस दौरान विजय दुबे, सुधीर मिश्रा, रामाधार तिवारी, अकील खान भी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...