पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुनवाई:नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले युवक की जमानत खारिज, जेल

सागर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी की जमानत अर्जी देवरी के अपर सत्र न्यायाधीश रघुवीर प्रसाद पटेल ने खारिज कर जेल भेज दिया है।
अभियोजन के अनुसार 26 मार्च 2018 को रात लगभग 10 बजे 17 साल की लड़की को दमोह जिले के चोपड़ा बरखेड़ा गांव निवासी आरोपी रज्जन पिता भागीरथ लोधी उसके ही घर से बहला-फुसलाकर ले गया था। इसके बाद आरोपी उसे वडोदरा गुजरात ले गया। यहां आरोपी ने बालिका के साथ एक से अधिक बार शारीरिक संबंध स्थापित किए। इधर परिजनों की रिपोर्ट पर देवरी थाने की पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध केस दर्ज कर विवेचना की। आरोपी के पास से लड़की मिलने के बाद गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। इस दौरान आरोपी ने कोर्ट में जमानत आवेदन पेश किया। कोर्ट ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए अर्जी पर सुनवाई की। दोनों पक्षों को सुनने के बाद कोर्ट ने प्रकरण के तथ्य परिस्थितियों एवं अपराध की गंभीरता को देखते हुए आरोपी की जमानत अर्जी खारिज कर दी और जेल भेज दिया।
ईद और रक्षाबधंन पर हर वार्ड में हो विशेष सफाई
नगर निगम आयुक्त आरपी अहिरवार ने ईद एवं रक्षाबंधन पर शहर के सभी वार्डों में विशेष सफाई कराने के निर्देश दिए हैं। निगमायुक्त ने कहा है कि प्रत्येक वार्ड में सफाई व्यवस्था को ठीक की जाए। किसी भी स्थान पर कचरा एकत्रित न होने दें। सफाई के बाद कीटनाशक दवाईयों का छिड़काव किया जाए।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें