• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • The Broker Got The Girl From Odisha Married With Money, Father in law Did The Harassment, Then Brought The Phone To The Police, The Victim Said Father in law And Husband Say That They Have Bought Me

सागर में शादी कराने का धंधा!:दलाल ने ओड़िशा की लड़की की रुपए लेकर शादी कराई, ससुर के परेशान करने पर पुलिस को लगाया फोन; पता चला एक पति ललितपुर में भी है

सागर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बंडा पुलिस थाना। - Dainik Bhaskar
बंडा पुलिस थाना।

सागर जिले के बंडा थाना क्षेत्र में ओड़िशा की युवती को लाकर रुपए लेकर शादी कराने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने अपने बयानों में रुपए लेकर शादी कराने और ससुर पर हैरेसमेंट का आरोप लगाया है। मामले में बंडा पुलिस जांच कर रही है।

सूचना के अनुसार बंडा थाना क्षेत्र के ग्राम नयाखेड़ा से एक युवती ने पुलिस हेल्प लाइन पर फोन लगाकर मदद मांगी। सूचना मिलते ही विशेष किशोर इकाई की टीम 10 अगस्त को नया खेड़ा पहुंची और महिला से मिली। जहां पता चला कि 19 वर्षीय युवती ओड़िशा की रहने वाली है। कार्रवाई करते हुए टीम महिला को साथ ले आई और सीडब्ल्यूसी के सामने पेश किया। यहां से उसे कोड़ारी आश्रम में रखा गया।

29 अगस्त को पुलिस ने आश्रम पहुंचकर महिला के बयान लिए। उसने बताया कि वह ओड़िशा की रहने वाली। उसे पथरिया निवासी एक व्यक्ति लेकर आया था। उसने नयाखेड़ा में शादी कराई। शादी के बाद ससुर भी परेशान करने लगा। ससुर और पति कहते हैं कि वे उसे खरीदकर लाए हैं। मामले में पुलिस महिला के बयानों की जांच कर रही है। बताया जा रहा कि इससे पहले भी दलाल ने और भी ओड़िशा की लड़कियों की रुपए लेकर शादी कराई है।

घर से भागकर दलाल के पास गई तो उसने दूसरी शादी कराई
जांच में सामने आया है कि पीड़िता नयाखेड़ा में परेशान होने के बाद घर से चली गई। वह दलाल के पास पहुंची, जिसने उसकी शादी कराई थी। इस दौरान दलाल ने ललितपुर के पास महरौनी क्षेत्र में उसकी दूसरी शादी करा दी। दूसरी शादी होने के कुछ दिन बाद उसे लगा कि पहले वाला घर ही ठीक था तो वो वहां से भागकर वापस पहले पति के घर आ गई और रहने लगी।

मामले के सभी बिंदुओं पर कर रहे जांच

एसपी अतुल सिंह ने बताया कि लड़की ने हेल्पलाइन पर फोन लगाकर सूचना दी थी कि उसका ससुर उसे परेशान करता है। लड़की ओड़िशा की रहने वाली है। मामले में रुपए लेकर शादी कराने की बात सामने आई है। सभी बिंदुओं पर बारिकी से जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

60-60 हजार रुपए में बेचा था
पुलिस के अनुसार पथरिया दमोह का निवासी आरोपी माधव ठाकुर ने युवती को नयाखेड़ा के ब्राह्मण और महरोनी के जैन युवक को 60-60 हजार रुपए में बेचा था। उससे और भी जानकारी जुटाई जा रही है। खरीद-फरोख्त के कुछ और मामले सामने आ सकते हैं। जिले में ही ओडि़शा से कई युवतियां लाई गईं हैं। बंडा थाना प्रभारी मानस द्विवेदी ने बताया कि आरोपी माधव ठाकुर के खिलाफ धारा 370 मानव तस्करी और खरीदार के खिलाफ 376 व ससुर के खिलाफ 354 के तहत केस दर्ज किया है। मामले में आगे की जांच चल रही है।

खबरें और भी हैं...