पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नगर निगम सभाकक्ष में बैठक:निगमायुक्त ने कहा- जिन खामियों से आए थे कम नंबर उनको दूर करें

सागर23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर निगम सागर को स्टार रैंकिंग में अच्छे नंबर लाने के लिए निगम इंजीनियर, स्वच्छता निरीक्षक, सफाई दरोगा और अन्य संबंधित कर्मचारी की बैठक नगर निगम सभाकक्ष में नगर निगम आयुक्त आरपी अहिरवार द्वारा ली गई।

उन्होंने काम में लगे हुए सभी इंजीनियरों, स्वास्थ्य विभाग के समस्त अधिकारियों और सफाई दरोगा को सामंजस्य बनाकर काम करने के लिए कहा है। उधर, स्टार रेटिंग में भाग लेने के लिए नगर निगम द्वारा की जा रही तैयारियों की समीक्षा की।

बैठक में प्रोजेक्टर के माध्यम से पिछले वर्ष स्वच्छ सर्वेक्षण 2020 में रह गई खामियों को कर्मचारियों को बताया गया। उन्होंने कहा कि पिछले वर्ष जिन खामियां के कारण नगर निगम स्टार रेटिंग में नहीं आ पाए उनसे सबक लेते हुए उन गलतियों को दोहराया ना जाए। वार्डों की सफाई, नाले-नालियों की सफाई और वार्ड में खाली पड़े प्लाटों की सफाई का काम शुरू करें। नालों में बहने वाले पाॅलीथिन और कचरे को रोकने के लिए जालियां लगाई जाना है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें