• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • The Family Has Gone To Hyderabad, The Miscreants Broke The Lock Of The House, Took The Children's Piggy Bank, Also Ate Snacks

सागर में ठेकेदार के मकान में चोरी:मकान का ताला तोड़ बदमाश बच्चों की गुल्लक ले गए, स्नैक्स भी खाया; हैदराबाद गया है परिवार

सागर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वारदातस्थल पर जांच करती एफएसएल टीम। - Dainik Bhaskar
वारदातस्थल पर जांच करती एफएसएल टीम।

सागर के बहेरिया थानाक्षेत्र स्थित ठेकेदार के सूने मकान में सेंध लगाकर बदमाश बच्चों की गुल्लक, गहने चुरा ले गए। वारदात के समय परिवार हैदराबाद में था। मकान सूना होने का फायदा उठाकर चोर ताला तोड़कर घुसे थे। वारदात करते समय बदमाश घर की किचन में रखा स्नैक्स खाकर गए हैं।

ठेकेदार गणपत राजपूत का दद्दाजी धाम परिसर क्षेत्र में मकान है। ठेकेदार अपने परिवार के साथ पिछले करीब 3 माह से हैदराबाद में रह रहे हैं। इस दौरान सागर स्थित मकान में ताला लगा था। सूना मकान होने का फायदा उठाकर बदमाशों ने बुधवार-गुरुवार की दरम्यानी रात सेंध लगाई। चोर ताला तोड़कर अंदर घुसे।

अलमारी के लॉक तोड़े और उसमें रखे गहने व बच्चों की गुल्लक निकाली। उन्होंने घर के सभी कमरों में कीमती सामान की तलाश की। इसी दौरान किचन में रखा स्नैक्स बदमाश खाकर गए हैं। गुरुवार सुबह पड़ोसियों ने मकान के ताले टूटे देखे तो मामले की सूचना दी। बहेरिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची और वारदात की जांच शुरू की है। एफएसएल टीम ने घटनास्थल से आरोपियों के फिंगर प्रिंट जुटाए हैं। डॉग स्क्वॉड की मदद से आरोपियों से जुड़े सुराग तलाशे गए।

इधर, वारदात की सूचना पर बटालियन क्षेत्र में रहने वाली मकान मालिक की रिश्तेदार रामकुमारी राजपूत मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि मकान में रखी बच्चों की गुल्लक, पायल समेत छोटा सामान चोर लेकर गए है। बहेरिया थाना प्रभारी दिव्य प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि सूने मकान में चोर घुसे थे। हालांकि वारदात में कोई भी कीमती सामान नहीं गया है। वारदात की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...