• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • The Girl Student Left The House In Anger For Not Getting The Cardboard For The Examination, The Body Was Found In The Well Of The Farm

सागर में लापता छात्रा का कुएं में मिला शव:परीक्षा के लिए कार्ड बोर्ड नहीं दिलाने पर गुस्सा होकर घर से गई थी छात्रा, खेत के कुएं में शव मिला

सागरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मृतका सुरभी यादव। - Dainik Bhaskar
मृतका सुरभी यादव।

सागर जिले के राहतगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम लालबाग में घर से लापता छात्रा का कुएं में शव मिला है। छात्रा परीक्षा के लिए कार्ड बोर्ड नहीं दिलाने की बात से गुस्सा होकर घर से निकली थी। घटनाक्रम की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा बनाया और पोस्टमार्टम कराया है।

सूचना के अनुसार सुरभी पुत्री रामवरण यादव (14) निवासी लालबाग सुबह करीब 8 बजे घर पर किसी को बताए बगैर चली गई। बेटी नहीं दिखी तो मां ने दूध बेचने गए पत्नी रामवरण को मामले की सूचना दी। रामवरण ने घर आकर बेटी सुरभी की तलाश की। रिश्तेदारों के घर पता किया। लेकिन कहीं नहीं मिली। इस पर राहतगढ़ थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की। शिकायत मिलते ही पुलिस ने छात्रा की तलाश शुरू की। घर के आसपास खेतों में छात्रा को खोजा। तभी संदेह पर घर के पास खेत में बने कुएं में सर्चिंग कराई गई। कुएं में सर्चिंग के दौरान छात्रा सुरभी का शव मिला। शव का पंचनामा बनाकर पुलिस ने पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया।
परीक्षा के लिए कार्ड बोर्ड मांग रही थी छात्रा
मृतका सुरभी कक्षा 9वीं की छात्रा थी। उसकी परीक्षा होने वाली थी। जिसके चलते वह घर में कार्ड बोर्ड (दफ्ती) की मांग कर रही थी। कार्ड बोर्ड नहीं दिलाने की बात को लेकर उसके घर से जाने की बात कही जा रही है। जिसके बाद उसका शव कुएं में मिला।

राहतगढ़ थाना प्रभारी आनंद राज ने बताया कि घर से लापता छात्रा का कुएं में शव मिला है। प्राथमिक जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है। घर से जाने के पहले छात्रा परिवार वालों से परीक्षा के लिए कार्ड बोर्ड की मांग कर रही थी। मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।

घटनास्थल से शव ले जाते हुए।
घटनास्थल से शव ले जाते हुए।
खबरें और भी हैं...