• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • The Girl Student Was Waiting For The Bus To Go Home From School, The Accused Took Her On A Bike And Raped Her.

सागर में छात्रा का अपहरण, दुष्कर्म:स्कूल से घर जाने बस का इंतजार कर रही थी, आरोपी बाइक पर बैठाकर ले गया और दुष्कर्म किया

सागर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

सागर के देवरी थाना क्षेत्र में 16 वर्षीय स्कूली छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। छात्रा ने देवरी थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। देवरी थाना प्रभारी कमल सिंह ठाकुर ने बताया कि 16 वर्षीय नाबालिग छात्रा स्कूल आई थी। स्कूल में वैक्सीन लगवाने के बाद घर जाने के लिए तिगड्डे पर खड़ी होकर बस का इंतजार कर रही थी। लेकिन बस निकल चुकी थी।

इसी दौरान आरोपी पुष्पेंद्र लोधी (20) निवासी बेलढाना बाइक से आया और छात्रा को बाइक से घर मुआर छाेड़ने की बात कहने लगा। छात्रा आरोपी को पहले से पहचानती थी इसलिए भरोसा कर वह उसकी बाइक पर बैठ गई। बाइक पर बैठने के बाद छात्रा को आरोपी बेलढाना लेकर पहुंचा। जहां जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया। मामले में छात्रा ने विरोध किया और परिवार वालों को बताने की बात कही तो आरोपी छात्रा को सेचपुर तिगड्डा पर छोड़कर भाग गया।

मामले में छात्रा ने अपनी आपबीती परिवार वालों को बताई। परिवार वालों के साथ थाने आकर शिकायत की। शिकायत पर देवरी पुलिस ने आरोपी पुष्पेंद्र लोधी के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। घटना के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस ने उसके घर पर दबिश दी। लेकिन आरोपी मिला नहीं। आरोपी की तलाश में पुलिस टीमें लगी हुई हैं।

खबरें और भी हैं...