पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोपियों के मोबाइल से मिला वीडियो:अमझिरा घाटी घूमने गई युवती से बदमाशों ने किया था गैंगरेप, बदनामी के डर से नहीं बताया था

सागर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • वीडियो मिलने के बाद बढ़ाई दुष्कर्म की धारा, चारों आरोपी गिरफ्तार
  • बदमाशों ने रिश्तेदार से मारपीट के बाद मोबाइल और चेन भी छीने थे

रिश्तेदार के साथ नए वर्ष के मौके पर अमझिरा लाल पहाड़ी घूमने गई युवती के साथ गैंगरेप हुआ था। चार आरोपियों ने पहले युवती के रिश्तेदार पिटाई की फिर युवती के साथ दुष्कर्म किया। आरोपियों ने इसका वीडियो भी मोबाइल में बनाया। पुलिस ने दुष्कर्म में शामिल चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के मोबाइल से गैंगरेप का वीडियो भी मिला है। इससे पहले युवती ने पहले कैंट पुलिस से लूट व छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन वीडियो मिलने के बाद मामले में दुष्कर्म की धारा भी बढ़ा दी है।

कैंट टीआई सरबजीत सिंह परिहार ने बताया, 2 जनवरी काे पीड़ित ने थाने में शिकायत की थी कि 1 जनवरी को दाेपहर 2 बजे वह जीजा के भाई के साथ घूमने गढ़पहरा के पास अमरझिरा लाल पहाड़ी गई थी। मंदिर से जीजा के खेत पर जाते समय अमझिरा रोड लाल घाटी पहाड़ी के पास चार चार बदमाशाें ने उसके साथ छेड़छाड़ कर रिश्तेदार से मारपीट और लूटपाट की। युवती के रिश्तेदार से बदमाशों ने चांदी की चेन, रुपए व माेबाइल छीन लिए। पीड़ित ने बदनामी के डर से पहले छेड़खानी की रिपाेर्ट दर्ज कराई। पुलिस को युवती के साथ अनहाेनी का संदेह पहले ही था।

दो आरोपियों से मिले सुराग

शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 394 के तहत केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की। आरोपी गोपाल (25) पिता बारेलाल पटेल, मोहित (23) पिता तेजराम पटेल दोनों निवासी बरखेरा खुमान काे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इनसे पर्स, चांदी की चेन जब्त की गई। दोनों काे पुलिस ने रिमांड पर लिया और पूछताछ की।

आरोपियों ​​​​​​के मोबाइल में मिला दुष्कर्म का वीडियो

टीआई ने बताया कि दोनों की निशानदेही पर बुधवार को आरोपी प्रकाश और संदीप पटेल को भी गढ़पहरा के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जब आरोपियों ​​​​​के मोबाइल की तलाशी ली, तो उसमें युवती के साथ दुष्कर्म का वीडियो भी मिला। आरोपी मोहित पटेल ने युवती के साथ दुष्कर्म किया है। बाकी सहयोगी रहे हैं। टीआई ने बताया, मामले में गुरुवार को सबूतों के आधार पर दुष्कर्म की धारा भी बढ़ा दी है। चारों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

और पढ़ें