• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • The Guard Was Injured And Was Absconding, Caught After Counseling The Family, The Search For The Fifth Teenager Continues

बाल संप्रेक्षण गृह से भागा चौथा किशोर मिला:गार्ड को घायल कर हुआ था फरार, परिवार की काउंसलिंग करने के बाद पकड़ाया, पांचवें किशोर की तलाश जारी

सागर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाल संप्रेक्षण गृह सागर। - Dainik Bhaskar
बाल संप्रेक्षण गृह सागर।

सागर के राजघाट रोड स्थित बाल संप्रेक्षण गृह से गुरुवार रात सुरक्षा गार्ड को घायल कर फरार हुए 5 लड़कों में चौथे लड़के को भी पुलिस ने अभिरक्षा में ले लिया है। किशोर पिछले चार दिनों से फरार चल रहा था। वहीं पांचवें लड़के की तलाश जारी है।

सूचना के अनुसार बाल संप्रेक्षण गृह से 7 अक्टूबर की रात 5 लड़के (बाल अपचारी) फरार हो गए थे। जिनमें से तीन को पुलिस ने पहले ही पकड़ लिया था। वहीं दो भागने में सफल हो गए थे। सोमवार को पुलिस ने खुरई निवासी 16 वर्षीय किशोर को अभिरक्षा में लिया है। इसके पहले पुलिस टीम किशोर के घर पहुंची थी और परिवार वालों की काउंसलिंग की। किशोर के संपर्क सूत्र व पता की जानकारी जुटाई। जिसके बाद किशोर को अभिरक्षा में लिया गया। पकड़ाया किशोर चोरी और आर्म्स एक्ट के मामले में बाल संप्रेक्षण गृह में बंद था। इधर, मोतीनगर निवासी 16 वर्षीय किशोर अभी भी फरार है। जिसकी लोकेशन पुलिस पता करने में जुटी है। सिविल लाइन थाना प्रभारी अनुपमा शर्मा ने बताया कि बाल संप्रेक्षण गृह से भागे किशोर को अभिरक्षा में ले लिया गया है।

उल्लेखनीय है कि सागर बाल संप्रेक्षण गृह में हत्या के प्रयास, चोरी, डकैती के मामलों में बंद 5 बाल अपचारी सुरक्षा गार्ड पर हमला कर फरार हो गए थे। घटनाक्रम के बाद पुलिस ने छानबीन करते हुए तीन किशोरों को पकड़ लिया था। वहीं दो फरार होने में सफल रहे। जिनमें अभी एक और फरार है।

सागर में जेल से भागे 5 लड़के:बाथरूम के नल की टोटी को घिसकर बनाया हथियार, चौकीदार पर हमलाकर ताला खोलकर भागे, 3 पकड़ाए

खबरें और भी हैं...