• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • The Incident Took Place In The Dispute Over The Possession Of The House, The Servant Was Also Injured In The Knife

सागर में स्कूल संचालक दंपती पर चाकू से हमला:मकान पर कब्जे के विवाद में हुई वारदात, चाकूबाजी में नौकर भी हुआ घायल

सागर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चाकूबाजी में घायल स्कूल संचालिका सुजाता और पति दिलीप। - Dainik Bhaskar
चाकूबाजी में घायल स्कूल संचालिका सुजाता और पति दिलीप।

सागर के कैंट थाना क्षेत्र में शनिवार रात मकान के कब्जे के विवाद में तीन बदमाशों ने घर में घुसकर स्कूल संचालक दंपती पर चाकू से हमला कर दिया। चाकूबाजी में ब्लू वेल्स स्कूल की संचालक सुजाता मलैया, उनके पति दिलीप मलैया और बीचबचाव करने आया नौकर घायल हुआ है। नौकर ने चिल्लाया तो आरोपी मौके से भाग गए। घटनाक्रम की सूचना मिलते ही कैंट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक आरोपी काे कट्टे के साथ धरदबोचा है। फरार दो आरोपियों की शहर के साथ जिले की नाकाबंदी कर तलाश की जा रही है।

सीएसपी रविंद्र मिश्रा ने बताया कि विदिशा से बुलेट बाइक से आए अमित कुशवाहा और दाे अन्य युवकों ने ब्लू वेल्स स्कूल के पास रहने वाली स्कूल की संचालिका सुजाता मलैया के घर में घुस गए। अंदर नौकर चंदन पटेल मिला। उसे हमलावरों ने पीठ में चाकू मारा। वह चिल्लाया ताे सुजाता और दिलीप आ गए। आरोपियों ने सुजाता की छाती व पीठ और दिलीप की पीठ पर चाकू से हमला कर दिया। दोनों गिर गए। नौकर ने शोर मचाया और पुलिस काे सूचना दी। कैंट थाना प्रभारी गौरव सिंह तिवारी तुरंत माैके पर पहुंचे। कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को पकड़ा गया है। उसके पास से एक कट्टा बरामद हुआ है। दाे अन्य आरोपियों की तलाश चल रही है। मामले में कैंट थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

चाकू लगने से नौकर चंदन घायल हुआ।
चाकू लगने से नौकर चंदन घायल हुआ।

स्कूल संचालिका पर चाकू से छह बार किए
वारदात में आरोपियों ने स्कूल संचालिका पर छाती और पीठ में करीब 6 जगह चाकू से बार किए हैं। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। दिलीप और नौकर चंदन काे पीठ पर चाकू लगा है। दोनों खतरे से बाहर हैं। जानकारी के अनुसार मुख्य आरोपी अमित कुशवाहा ने सुजाता और दिलीप काे कट्टा व चाकू दिखाकर धमकाते हुए कहा कि विदिशा का पूरा मकान मेरे नाम लिख दाे वरना खत्म कर दूंगा। सीएसपी मिश्रा ने बताया कि सुजाता के भाई व दिलीप के साले अमेरिका में रहते हैं। उनका विदिशा में मकान है। जिसमें करीब 30 साल से अमित कुशवाहा रखवाली कर रहा है। उसने एसडीएम काेर्ट में कब्जे का केस लगाया है। इसी सिलसिले में शनिवार काे सुजाता व दिलीप विदिशा गए थे। वहां अमित नहीं मिला। पति-पत्नी विदिशा से शाम 6 बजे घर लौटे थे।